Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday, 4 August 2022

शराब ढोता एम्बुलेंस पकड़ाया

 रिपोर्टर-- चन्दन कुमार की रिपोर्ट               


 बिहार/मधुबनी              


 मरीज ढोने बाली एम्बुलेंस से ढोया जा रहा था । शराब गुप्त सूचना के बाद रहिका थाना ने दबोचा


मधुबनी जिला के रहिका थाना क्षेत्र के फुहरी कमलपुर रोड पर पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर बिना देर किए कार्रवाई  करते हुए एंबुलेंस को रोका गया । तलाशी ली गई तो एंबुलेंस के अंदर में तहखाना बनाकर रखे 80 पेटी हरियाणा निर्मित विदेशी शराब हुआ बरामद।


विदित हो कि रहिका थाना को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के फुहरी कमलपुर रोड में एंबुलेंस से भारी मात्रा में शराब की तस्करी हो रही है। सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाई और एंबुलेंस का पीछा किया जिसके बाद एंबुलेंस चालक ने पुलिस की गाड़ी आते देख एंबुलेंस को तेज रफ्तार में भगाने लगा। पुलिस टीम  भी कहां हार मानने वाली थी। पुलिस  उसका पीछा करती रही और  फुहरी कमलपुर रोड पर एंबुलेंस सहित चालक को धर दबोचा गया जिसके बाद एंबुलेंस सहित चालक को लेकर पुलिस रहिका थाना पहुंची। एंबुलेंस की तलाशी ली गई तो एंबुलेंस के अंदर बने तहखाना  से 80 पेटी हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब बरामद हुई। बरामद हुए अंग्रेजी शराब का स्थानीय बाजार मूल्य 6 लाख रुपये का आँका जा रहा है।


वही शराब बरामदगी की जानकारी रहिका थाना अध्यक्ष अरुण कुमार ने देते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई करते हुए एंबुलेंस से भारी मात्रा में हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है। वहीं चालक की गिरफ्तारी की गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। चालक को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा और एंबुलेंस चालक से पूछताछ किया जा रहा है। की शराब की यह खेप वह कहां उतारने वाला था जिसके आधार पर छापेमारी की जाएगी।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages

बिहार में 8वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर और तेजस्वी यादव ने डिप्टी CM पद पर शपथ ली, 25 को बहुमत सिद्ध करेगा महागठबंधन। नीतीश ने 2024 के लिए विपक्ष से एकजुट रहने की अपील की।