Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 5 November 2022

अफसरों के कारण सभी पंचायत बदहाल

 प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों की अकर्मण्यता से सभी पंचायत की स्थिति बदहाल : एमएसयू


रिपोर्ट : सुरेश मिश्रा


मनीगाछी (दरभंगा) : मिथिला स्टूडेंट यूनियन के नेतृत्व में मनीगाछी प्रखंड अध्यक्ष आदित्य मंडल के नेतृत्व में 9 तारीख को होने वाले 11 सूत्री मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल हेतु लोगों के बीच पैदल यात्रा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित दरभंगा जिला अध्यक्ष विरेंद्र कुमार ने यात्रा को प्रारंभ करते हुए कहा कि पूरे मनीगाछी प्रखंड में प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों की अकर्मण्यता से सभी पंचायत की स्थिति बदहाल है त्रिस्तरीय पंचायती राज व्यवस्था के लक्ष्यों को हासिल करने हेतु आज नौजवानों को एकजुट होकर आगे आते हुए संघर्ष करने की आवश्यकता है। इस दो दिवसीय पदयात्रा के माध्यम से लोगों के बीच जाकर जन जागरूकता करते हुए 9 तारीख से मनीगाछी प्रखंड कार्यालय परिसर में होने वाले अनिश्चितकालीन हड़ताल में अधिक से अधिक संख्या में लोगों के उपस्थित होकर  इस आंदोलन को सफल बनाने हेतु अपील की गई है वही मौके पर पदयात्री के रूप में जिला सोशल मीडिया प्रभारी मुरारी कुमार, प्रखंड सोशल मीडिया प्रभारी सतीश मंडल,  प्रखंड प्रभारी राजा  मेहता, प्रखंड कार्यकारिणी सदस्य विकास


कुमार साहू, कोषाध्यक्ष रामशकल यादव,उपाध्यक्ष राकेश कुमार, घनश्यामपुर प्रखंड अध्यक्ष गौतम कुमार, एलएनएमयू  सदस्य नारायण मिश्रा,संजीव झा,रणधीर झा, रमेश ठाकुर,नंदू ठाकुर, कृष्णा आदि तमाम संगठन के सदस्य मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।