Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 26 December 2022

जयनगर में कृष्णा बेकर्स का उद्घाटन

 जयनगर में बिज़्ज़ेल ब्रांड के शॉप कृष्णा बेकर्स का हुआ उद्धघाटन



मधुबनी जिला के जयनगर के एफसीआई रोड में बिज़्ज़ेल ब्रांड के शॉप कृष्णा बेकर्स का उद्धघाटन मधुबनी जिला के पूर्व एमएलसी सुमन महासेठ,नगर पंचायत के मुख्य पार्षद कैलाश पासवान,कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष सुरेंद्र महतो,वार्ड पार्षद शिवजी पासवान,डॉ. अरुण कुमार सिंह, श्रीमती माला सिंह एवं उप मुख्य पार्षद  प्रतिनिधि पंडित अरविंद तिवारी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।इस मौके पर आए हुए सभी आगत मुख्य अतिथि को मिथिला के परम्परा के अनुसार पाग,दुपट्टा और माला पहनाकर कर सम्मानित किया गया।इस मौके पर पूर्व एमएलसी सुमन महासेठ ने आज जयनगर के लिए सौभाग्य की बात है। बिज़्ज़ेल जो एक राष्ट्रीय ब्रांड है। केक और पेस्ट्रीज के क्षेत्र में आज जो रोहन रंजन सिंह के द्वारा जयनगर में यह शॉप खोला गया।यह जयनगर वासियों के लिए हॉट पॉइंट मिला है।आज घर-घर मे जन्मदिन,शादी का सालगिरह या अन्य शुभ अवसरों पर केक की आवश्यकता होती है।

वहीं, इस मौके पर नगर पंचायत के अध्यक्ष कैलाश पासवान ने कहा कि मधुबनी जिला में पहली बार बिजील ब्रांड का यह बेकरी शॉप जयनगर में खुला है, जो नेशनल लेवल के प्रोडक्ट एवं इंटरनेशनल प्रमाणित खाध पदार्थो से निर्मित है। इस बेकर्स में आप स्वाद के साथ सेहत भी बरकरार रख सकते है।

इस मौके पर संचालक गुंजन रोहन सिंह एवं रोहन रंजन सिंह ने बताया कि केक सिर्फ सेलिब्रेशन तक सिमित नही रहा, बल्कि स्वाद को बदलने के लिए एक ऑप्शन बन चुका है।बर्थडे,सालगिरह के अलावे भी केक की जमकर हर जगह डिमांड हो रही है।इस बिज़्ज़ेल शॉप में मात्र दो घन्टो के अंदर आसानी से हर तरह के केक घर मंगवा सकते है। आपको इस बेकर्स में विभिन्न प्रकार के केक,पिज्जा,बर्गर,हॉट डॉग,पनीर हॉट डॉग,ब्राउनी,चोको लावा केक सहित अन्य बेकरी समान उपलब्ध है।

आज उद्घाटन के इस मौके पर डॉ. राहुल रंजन सिंह, डॉ. सुनेहा सिंह, अभिषेक साह, राजकुमार साह, प्रभावती देवी, बेबी साह, राजेश जैन, सुमित कुमार राउत, कृष्णा साह समेत अन्य कई गणमान्य लोग मौजूद थे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।