Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 22 December 2022

डॉ. उद्भट मिश्र ने ली जदयू की सदस्यता

 मधुबनी-22 दिसम्बर 2022


 चन्द्रा काम्प्लेक्स स्थित जिला जदयू कार्यालय में जिलाध्यक्ष सत्येंद्र कामत के नेतृत्व में मधुबनी जिला के राजनगर प्रखंड के कोइलख के स्थायी निवासी तथा प्रख्यात चिकित्सक मिथिला विभूति स्व.डा.मोहन मिश्रा के सुपुत्र प्रसिद्ध शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ.उद्भट मिश्रा जिन्होंने माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार की लोकप्रियता एवं जन कल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर हाल ही में जदयू की सदस्यता ग्रहण की,उनका जिला कार्यालय में मिथिला की पारम्परिक रीति से पाग दोपटा पहनाकर स्वागत किया।

इस अवसर पर आयोजित स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष सत्येन्द्र कामत ने बताया कि डॉ.उद्भट मिश्रा  अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय और प्रतिष्ठित हैं। जदयू परिवार में इनके शामिल होने से जिला संगठन को बहुत मजबूती मिलेगी। इनकी ख्याति एवं प्रतिष्ठित सामाजिक सर्वस्वीकार्यता के लाभ से पार्टी को सांगठनिक क्षेत्र में काफी समृद्धि प्राप्त होगी।

स्वागत समारोह में अपना उद्गार व्यक्त करते हुए जदयू नेता डॉ.उद्भट मिश्रा ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की लोककल्याणकारी नीतियों के कारण आज संपूर्ण देश सहित विदेशों में भी बिहार के सुशासन की प्रसिद्धि में अप्रत्याशित सकारात्मक वृद्धि हुई है जिससे बिहार एवं बिहारवासियों का गौरव दिनानुदिन बढ़ रहा है। परन्तु बिहार की लगातार हो रही उन्नति से कुंठाग्रस्त कुछ विरोधी पार्टियां मीडिया के सहयोग से बिहार की नकारात्मकता को परोस कर बिहार को बदनाम करने में सक्रिय हैं,जिन पर बिहार की जनता का सूक्ष्मता से नजर रखे हुए है। यह जदयू परिवार की समृद्ध विशाल सहृदयता का जीवंत प्रमाण है कि मेरे जैसे अदना कार्यकर्ता का भी जिला जदयू परिवार द्वारा जिस गर्मजोशी एवं उत्साहपूर्वक स्वागत किया गया उससे मैं काफी अभिभूत हूं।

स्वागत समारोह में प्रदेश सचिव बचनू मंडल, जिला पार्षद सईदा बानो, अहमद हुसैन, डॉ.संजीव कुमार झा, सोनी कुमारी,तजम्मुल हुसैन, लक्ष्मी देवी,गुलाब साह, राजकिशोर साफी, प्रभात रंजन, अविनाश सिंह, पप्पू पटेल,दीपक मिश्रा, श्रीकांत यादव, उदयकान्त चौधरी, दिनेश भगत सहित दर्जनों जदयू नेताओं ने भाग लिया।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।