Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 1 January 2023

नए साल के अवसर पर गुरुद्वारे में रही चहल-पहल

 नए साल के आगाज़ पर गुरुद्वारा में दिनभर चहल-पहल



नगर संवाददाता : मधुबनी


शहर के किशोरी लाल चौक से सटे गुरुद्वारे में रविवार को गुरु गोविंद सिंह जयंती एवं नए साल की खुशियों को लेकर दर्शनार्थियों की चहल-पहल बनी रही । कार्यक्रम का शुभारंभ गुरुबाणी के पाठ से हुआ । इस मौके पर पंजाब के लुधियाना से आए  कलाकारों भक्ति पूर्ण  संगीतमय भजन का आयोजन किया गया । गुरुबाणी की मधुरता में उपस्थित श्रद्धालु श्रोतागण जैसे खो गए थे ।



भजन कार्यक्रम के दौरान सरदार अंकीबर सिंह ने तबले पर संगत किया, सरदार इकबाल सिंह ने हारमोनियम बजा कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया। सरदार रबाब विक्रमजीतसिंह रबाब वाद्ययंत्र बजाकर माहौल को भक्तिमय बना दिया। सरदार अंशदीप सिंह ने पंजाब का मशहूर वाद्य यंत्र तौष पर संगत किया । प्रिंसिपल सरदार सुखविंदर सिंह  एवम् जम्मू से आए ज्ञानी हरविंदर सिंह ने जिला वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि धन कमाए , तेजस्वी बने , अच्छे स्वास्थ्य और प्रभु में मन लगाएं जिससे कि उनके जीवन में सुख समृद्धि बना रहे ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।