Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 19 January 2023

NCC Girl cadets द्वारा रेंज फायरिंग

 रिपोर्ट : उदय कुमार झा


मधुबनी : भारत में महिलाएँ किसी क्षेत्र में अब पीछे नहीं । सुरक्षा बलों में महिलाएँ अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करा रही हैं । इस कड़ी में मधुबनी की NCC कैडेट्स भी अपना दमखम फायरिंग रेंज पर गुरुवार को दिखलाई ।


दरअसल अभी पंडौल प्रखण्ड के सरिसब-पाही में NCC का कैम्प लगा हुआ है, जहाँ पूरे ज़िला के विभिन्न ट्रूप और कंपनियों के कैडेट्स प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं । बगल के गंगौली गाँव स्थित फायरिंग रेंज पर लड़कियाँ पहुँची और राइफल से टारगेट पर फायरिंग कर शस्त्र प्रशिक्षण प्राप्त की । इस अवसर पर कैम्प कमांडेंट ले.कर्नल प्रभाकरण, सूबेदार संजय कुमार, हवलदार तारा ढोक साही, हवलदार प्रवीण राणा, जीसीआई निधि, अंडर अफसर रौशनी मिश्रा, अंडर अफसर आरती शर्मा सहित कैम्प में भाग ले रही गर्ल कैडेट्स उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।