Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 21 February 2023

गया ज़िला भाजपा कार्यकारिणी की बैठक

 मध्य मंडल कार्यकारिणी की बैठक में बूथ मजबूत करें -नगर विधायक 


धीरज कुमार गुप्ता (गया) 

गया : भारतीय जनता पार्टी मध्य मंडल कार्यसमिति बैठक पंडित दीनदयाल नाथ उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी को पुष्प अर्पित कर और राष्ट्रगान के साथ शुरू हुई ।

 इस अवसर पर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह गया नगर विधायक डॉक्टर प्रेम कुमार एवं भारतीय जनता पार्टी, गया जिला के पदाधिकारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, एवं गया नगर मध्य मंडल अध्यक्ष ऋषि लोहानी, महामंत्री, उपाध्यक्ष, मंत्री, कार्यसमिति सदस्य एवं अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित थे । मुख्य रूप से इस कार्यसमिति की बैठक में जिला से आए पदाधिकारियों ने बैठक में जानकारी दी । आगामी लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए मंडलों में बनाए गए बूथ कमेटी ,पन्ना प्रभारी के सत्यापन  पर ध्यान आकृष्ट किए हुए हैं।



इस संदर्भ में मंडल के कार्यकर्ताओं को जानकारी प्राप्त कराई एवं सरल एप डाउनलोड करने के लिए लोगों को बताया गया ।  आगामी लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए पार्टी को और मजबूत कैसे किया जाए; इस संदर्भ में चर्चा हुई ।  गया नगर विधायक डॉक्टर प्रेम कुमार  के द्वारा भारत सरकार के द्वारा चलाई गई योजनाएं और उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी गई और अंत में भाजपा गया नगर मध्य मंडल के अध्यक्ष ऋषि लोहानी के द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम के समापन हुआ ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।