Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 8 February 2023

ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी को गोली मारने में चार गिरफ्तार

 ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी को गोली मारने के केस में पुलिस को मिली सफलता


न्यूज़ डेस्क :मधुबनी


दिनांक-06.02.2023 को मधेपुर थानान्तर्गत सुभाष चौक के पास रात्रि गश्ती में तैनात चौकीदार हीरा खाँ को अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मार कर जख्मी कर दिया गया। मधुबनी पुलिस (मधेपुर थाना) द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य अपराधी सहित 04 अपराधियों को 02 मोटरसाइकिल के साथ 36 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया गया है। 

मधुबनी जिले के मधेपुर में बाईक सवार अज्ञात अपराधियों ने चौकीदार को गोली कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना मधेपुर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक पर रात 12 बजे की है। ड्यूटी पर तैनात एक चौकीदार को बाईक सवार अपराधियों ने गोली मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मी चौकीदार की पहचान मधेपुर थाना के पश्चिमी के बघंडी सराय निवासी 36 वर्षीय हीरा खां के रूप में हुई । जख्मी हालत में चौकीदार हीरा खां को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। डीएमसीएच से भी चिकित्सकों ने जख्मी चौकीदार को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है। गोली लगने की सूचना मिलते ही डीएसपी आशीष आनंद ने नेतृत्व में मधेपुर थानाध्यक्ष एवं भेजा थानाध्यक्ष की दो अलग अलग टीम बनाकर रात से अभी तक लगातार छापेमारी की जा रही है।

इस बाबत झंझारपुर डीएसपी आशीष आनंद ने बताया रात से ही दो टीम बनाकर छापेमारी की जा रही है। पुलिस को इस दौरान सफलता भी हासिल हुई। चौकीदार को गोली मारने के संलिप्त एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने घटना में उपयोग किए गए दो बाइक को भी जब्त  किया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस छापेमारी कर रही है। घटनास्थल पर मौजूद एक और चौकीदार ने घटना के बाबत पूरी जानकारी दी। उन्होंने  बताया कि रोको-टोको अभियान के क्रम में देर रात तेज रफ्तार से जा रहे बाइक सवार को रुकने बोला। इसी दौरान  ये घटना हो गया।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।