Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 21 March 2023

मुखियापट्टी में तीन घरों में डकैती : पुलिस कार्रवाई जारी

 मधुबनी में आभूषण विक्रेता से 15 लाख की लूट : हथियार से लैस नकाबपोश अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, गृहस्वामी को बंधक बना पैसे लेकर हुए फरार 


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी में सोमवार की देर रात स्वर्ण व्यवसायी से 15 लाख की लूट हुई। हथियार से लैस नकाबपोश अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। साहरघाट थाना क्षेत्र के मुखियापट्टी गांव में आभूषण विक्रेता के घर में घुसकर डकैतों ने पहले गृहस्वामी को बंधक बनाया । फिर घर के अंदर आलमारी में रखे 15 लाख रुपए से अधिक की आभूषणों और नगद की डकैती की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार, बांस बल्ले से बने सीढ़ी के सहारे कुछ अपराधी छत पर पहुंचकर घर के अंदर प्रवेश कर घर के गृहस्वामी,जो सोए हुए थे, को बंदूक दिखाकर  बंधक बनाया । फिर घर के सदस्यों के गले में सोने का चेन सभी के गले से उतार लिया । साथ ही घर में रखे आलमारी में आभूषण और कुछ नगद लूट लिए।


अपराधी यहीं तक नहीं रुके ; गांव में अन्य दो घरों में भी डकैती की घटना को अंजाम दिए । जब गृहस्वामी के द्वारा इसका विरोध किया गया तो नकाबपोश अपराधियों ने उन लोगों के साथ मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया। जब गृहस्वामी  अपने घर में हो रहे डकैती को लेकर जोर जोर से चिल्लाने लगे तो अपराधियों ने उनके साथ मारपीट की । शोरगुल की आवाज सुनकर आसपास के लोग उठकर ओर आने लगे तो 30 से 40 की संख्या में आए अपराधियों ने जर्दा बम का प्रयोग कर धमाके करते हुए घटनास्थल से फरार हो गए।



इस घटना की सूचना साहरघाट थाना को दी गई । सूचना पाते ही साहरघाट थाना पुलिस दलबल के साथ मौका ए वारदात पर पहुंची और तफ्तीश में जुट गई। वहीं इस घटना को लेकर पीड़ित के द्वारा बताया जा रहा है कि देर रात डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए आए अपराधियों में से कुछ अपराधी स्थानीय भाषा का प्रयोग कर रहे थे । साथ ही वो लोग मुझे नाम से पुकार रहे थे । इससे यही प्रतीत होता है कि अपराधी इसी थाना क्षेत्र के आस पास का रहने वाला है।


वहीं पीड़ित के तरफ से बीती रात अपने घरों में हुए डकैती मामले को लेकर पुलिस को आवेदन देने की प्रक्रिया की जा रही थी। घटनास्थल पर साहरघाट थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार एवं एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह पहुंचकर जांच में जुट गए ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।