Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 14 March 2023

संदेहास्पद स्थिति में युवती का शव बरामद

 20 वर्षीया युवती का शव संदेहास्पद हालत में पाया गया : जांच में जुटी पुलिस


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी



मधुबनी जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के बरही पंचायत के मुसहरी गांव स्थित एक खेत में एक 20 वर्षीया युवती का शव संदेहास्पद हालत में पाया गया। घटना की सूचना मिलते ही जयनगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है। मृतका की पहचान जयनगर थाना क्षेत्र के राजपूताना मुहल्ला निवासी श्याम बिहारी सिंह की 20 वर्षीय पुत्री ईशा सिंह के रूप में की गई है।


मृतका के भाई कुमार अभिषेक सिंह ने बताया कि मेरी बहन सोमवार को अपने एक मित्र की शादी में गई हुई थी। आज सुबह जब मृतका के मोबाईल पर संपर्क करने की कोशिश की, तो मोबाइल फोन बंद था। इसी क्रम में घटनास्थल से स्थानीय लोगों के द्वारा फोन किया गया कि बरही मुसहरी गांव के नहर के समीप एक युवती का शव संदेहास्पद स्थिति में पाया गया है। जब घटनास्थल पर पहुंच कर शव को देखा, तो मृतका मेरी बहन ईशा सिंह थी। इस बाबत जयनगर डीएसपी विप्लव कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि दुल्लीपट्टी बरही गांव के समीप नहर किनारे एक अज्ञात 20 वर्षीया युवती का शव संदेहास्पद हालत में है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है। मृतका के परिजनों के द्वारा खबर लिखे जाने तक प्राथमिकी हेतु आवेदन नहीं दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।