Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 13 April 2023

स्कोर्पियो की ठोकर से एक की मौत

 स्कार्पियो की ठोकर से एक की मौत : लोगों ने घटना को लेकर जाम कर की मुआवजे की मांग


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के वाटरवेज चौक के समीप एक तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से एक 30 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सक ने हालत गंभीर देखते हुए डीएमसीएच रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई।



आक्रोशित लोगों ने एनएच-227 वाटरवेज चौक पर टायर जला कर बांस-बल्ला लगा कर जाम कर मुआवजे की मांग कर रहे थे।मिली जानकारी के अनुसार मृतक जयनगर थाना क्षेत्र के बलडिहा गांव निवासी 30 वर्षीय मो. ताहिर बुधवार की रात मोटरसाइकिल से बाजार से सामान खरीदने के बाद अपने घर जा रहा था। वाटरवेज चौक पार करने के दौरान लदनियां से बासोपट्टी की ओर जा रही एक स्कार्पियो ने जोरदार ठोकर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल चालक बिजली मिस्री गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के क्रम में रास्ते में मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने घटना को लेकर वाटर वेज चौक को जाम कर मुआवजे की मांग करते हुए चौक को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की। इस मौके पर राजद के प्रखंड अध्यक्ष उमेश यादव,बेलही पश्चिमी पंचायत के मुखिया रामदास हजरा,सरपंच मोहम्मद जहाँगीर हाशमी,पूर्व सरपंच सतन विराजी,पूर्व मुखिया मोहम्मद इसाक,प्रदीप प्रभाकर,राज कुमार सिंह सहित सैकड़ों की संख्या  लोग मौजूद थे।

जाम स्थल पर जयनगर के सीओ और थाना प्रभारी अमित कुमार ने अपने दल बल के साथ पहुँचकर लोगों से बातचीत कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।