Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 8 May 2023

चार दिनों से लापता भाकपा नेता का मिला शव

 भाकपा अंचल मंत्री का शव मिलने से गाँव में मचा कोहराम : पिछले चार दिनों से थे लापता


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी जिले के कलुआही प्रखंड के भाकपा के अंचल मंत्री पुरसौलिया निवासी रामटहल पूर्वे का शव सोमवार को गाँव के ही पश्चिम झौआ टोल जानेवाली सड़क में कब्रिस्तान के निकट झाड़ी में मिला। वे 82 वर्ष के थे। कलुआही थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, मधुबनी भेज दिया। स्थानीय व्यक्ति प्रवीण शाह, बासुकी झा,सुभाष कुमार पूर्वे सहित कई लोगों ने बताया सोमवार को करीब 10 बजे जब गांव की महिला एवं बच्चे बकरी चराने के लिए गांव से पश्चिम झौआ टोल जाने वाली सड़क में कब्रिस्तान के निकट गए, तो झाड़ी से बदबू निकल रहा था। इन लोगों ने झाड़ी में जाकर देखा, तो उसमें एक लाश दिखाई पड़ा। फिर वे सब चीखते-चिल्लाते हुए गाँव आए और लोगों को बताया । तब लोगों ने जाकर देखा तो शव भाकपा के अंचल मंत्री रामटहल पूर्वे का था। शव देखते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गया और देखते-ही-देखते लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी ।



लोग आक्रोशित हो उठे। शव से काफी दुर्गंध आ रही थी, मुंह पर तेजाब फेंका हुआ जैसे लग रहा था। मुंह बुरी तरह जला हुआ था। मृतक रामटहल पूर्वे के परिवार में केवल उनकी एक विधवा बहू एवं पोता है ।  पोता भी मुंबई अपने रिश्तेदार के यहां गया हुआ है। उनको एक पुत्र और एक पुत्री थी, जो दस साल पूर्व अकाल काल कवलित हो गई । मृतक की विधवा बहू पूनम देवी ने बताया कि उसके ससुर भाकपा नेता राम टहल पूर्वे 5 मई को 3 बजे दिन में घर से निकले थे, जब रात में नहीं आए, तो 6 मई को उनके मोबाइल पर फोन किया। पहली बार में तो फ़ोन पर रिंग हुआ, लेकिन मोबाइल नहीं उठाया गया। फिर कुछ देर बाद किया, तो मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा। तब उसने इसकी सूचना भाकपा नेता राजश्री किरण को दिया । तभी से खोजने का प्रयास किया जा रहा था। नहीं मिलने पर रविवार की शाम कलुआही थाना को दूरभाष से सूचना दी गई और सोमवार को इसकी लिखित सूचना देने वाली थी, लेकिन सुबह में ही गांव के पश्चिम झाड़ी से शव मिला, जो राम टहल पूर्वे का था। तब लोगों ने इसकी सूचना कलुआही थाना को दी । इसके बाद प्रभारी थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया। उन्होंने बताया कि अनुसंधान जारी है और जल्द ही घटना का उद्भेदन कर दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।