Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 1 May 2023

MSME पटना द्वारा निर्मित शौचालय लोगों को समर्पित

 एमएसएमई पटना के द्वारा स्लम एरिया में निर्मित दो नये शौचालय लोगों को किया गया समर्पित 


पटना,1.5.2023


सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उधम विकास कार्यालय, एम एस एम ई मंत्रालय, भारत सरकार, पाटलीपुत्र औद्योगिक प्रांगण, पटना के सौजन्य  से स्वच्छता ही सेवा के अंतर्गत वार्ड संख्या 09 के स्लम एरिया पटना में आज ( 01/05/2023) दो नये शौचालय का निर्माण कर उन्हें समर्पित किया गया, जिसका उद्घाटन  सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम विकास कार्यालय के निदेशक  प्रदीप कुमार द्वारा किया गया। 



मौके पर निदेशक प्रदीप कुमार ने कार्यालय के द्वारा चलाये जा रहे स्वच्छता कार्यक्र्म के विभिन्न पहलुओ पर चर्चा की एवं लोगों को स्वच्छ रहने एवं आस पास सफाई की महता के बारे मे जानकारी दी और लोगो को दिये गए नये शौचालय को साफ रखने को भी कहा गया। मौके पर निदेशक  द्वारा दो डस्ट बीन  समर्पित किया गया एवं  स्लम एरिया के लोगों से अनुरोध किया गया की घर का कूड़ा कचरा इसी कचरा पात्र में के रखें और आस पास सफाई रह सके। 

अतिथि के तौर पर वार्ड काउन्सलर सविता सिन्हा मौजूद थी। वहाँ मौजूद महिलाओं एवं बच्चों के बीच मास्क, हैंड सैनीटाइजर, हैंड वॉश एवं कार्यालय लोगो का कैप भी वितरण किया गया, जिससे गर्मी से बचा जाय।   


कार्यक्रम के संयोजक संजीव आज़ाद, सहायक निदेशक ने एम एस एम ई मंत्रालय, भारत सरकार के स्वच्छता अभियान के अंतर्गत कार्यक्रम का आयोजन किया। मौके पर स्थानीय लोगो के साथ बुल्लू ठाकुर, राज शेखर, मदन पासवान एवं जितेन्द्र कुमार मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।