Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 6 June 2023

एसडीपीओ विप्लव कुमार की अध्यक्षता में क्राइम मीटिंग आयोजित

 जयनगर में एसडीपीओ के नेतृत्व में अनुमंडल क्षेत्र के सभी थानाध्यक्षों के साथ क्राइम मिटिंग का आयोजन किया गया


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी

06:06:2023


जयनगर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय में मंगलवार को एसडीपीओ विप्लव कुमार की अध्यक्षता में अनुमंडल क्षेत्र के सभी थानाध्यक्षों के साथ बैठक की गई जिसमें अपराध नियंत्रण, लंबित कांडों की समीक्षा, सतत गश्ती कर गिरफ्तारी में तेजी लाने, विभिन्न कांडों के वारंटी एवं फरार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजने, अपराधी प्रवृत्ति के लोगों पर पैनी नजर रखने सहित अन्य बिन्दुओं पर विचार विमर्श के साथ ही दिशा निर्देश दिया गया।एसडीपीओ विप्लव कुमार ने कहा कि अपराध नियंत्रण और क्षेत्र में शांति कायम रखने के लिए थानाध्यक्ष सतर्कता बरतें। सतत् गश्ती कर अपराधियों


और शराब तस्करों को तुरन्त गिरफ्तार कर जेल भेजें। कानून व्यवस्था के बीच बाधा उत्पन्न करने एवं शांति भंग करने का प्रयास करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। थानाध्यक्ष लंबित कांडों का त्वरित निष्पादन कर विभिन्न कांडों के आरोपित और फरार वारंटी को गिरफ्तार कर जेल भेजें। लंबित वारंट एवं कुर्की का निष्पादन, स्थायी वारंट के निष्पादन करने,अवैध हथियार की बरामदगी एवं धर-पकड़ तेज करने,असामाजिक एवं उपद्रवी तत्वों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का निर्देश दिया गया।इस मौके पर जयनगर के थाना अध्यक्ष अमित कुमार,सर्किल इंस्पेक्टर आरके भानु,बासोपट्टी थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार,लदनिया थाना अध्यक्ष संतोष कुमार,देवधा थाना अध्यक्ष अमृत लाल वर्मन मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।