Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 24 June 2023

पत्रकार सिकन्दर राय के निधन पर पत्रकारों ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

 जयनगर प्रेस क्लब की ओर से पत्रकार स्व करण विश्वास सिकन्दर के निधन पर शोक सभा का आयोजन।



पंडौल के एक दैनिक हिन्दी अखबार के पत्रकार करण विश्वास सिकंदर के आकस्मिक निधन पर शनिवार को रेलवे स्टेशन चौक स्थित पुराना नगर पंचायत कार्यालय परिसर में जयनगर प्रेस क्लब के तत्वावधान में एक शोक सभा का आयोजन अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार दुर्गा नंद दुर्गेश की अध्यक्षता में आयोजित की गई शोक सभा में पत्रकार स्व सिकंदर के आत्मा की शांति के लिए दो मीनट का मौन धारण करते हुए उनके तैलचित्र पर माल्यार्पण किया गया ।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने पत्रकार स्व 

करण विश्वास सिकंदर के जीवनी पर प्रकाश डालते हुए कहा कि करण विश्वास सिकंदरपत्रकारिता के क्षेत्र में कई तरह के उत्कृष्ट कार्य किए। उनके लेखनी को पाठक आज भी याद करते हैं।उनके निधन से पत्रकारिता क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। वे बड़े ही सरल एवं मृदुभाषी स्वभाव के थे।इस कार्यक्रम में विपनेश ठाकुर, ललित झा, हनुमान प्रसाद मोर, मोहम्मद अली, सुमित राउत, शिव कुमार, पप्पू पूर्वे, संतोष कुमार शर्मा, गौरव शर्मा के अलावे कांग्रेस अध्यक्ष सुरेन्द्र महतों, विकास कुमार समेत अन्य मौजूद थें ।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।