Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 12 July 2023

अपराध की योजना बनाते 3 अपराधी गिरफ्तार

 न्यूज़ डेस्क : मधुबनी

12:07:2023



पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने प्रेस को संबोधित करते हुए  बताया कि मंगलवार की शाम थानाध्यक्ष खजौली को गुप्त सूचना मिली कि सुक्की  सायफन पुल के पास कुछ अपराधी एकजुट होकर डकैती की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं । इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक, मधुबनी को दिया गया।


पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार के द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर राजीव कुमार  के नेतृत्व में विशेष टीम गठित करते हुए इस घटना का सत्यापन, अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी करने हेतु निर्देश दिया गया । विशेष टीम के द्वारा संध्या 4:00 बजे सुक्की सायफन पुल के पास पहुंचकर घेराबंदी करते हुए छापेमारी किया गया जिसमें अपराधकर्मी चतुरानंद सिंह उर्फ रणबीर सिंह, दूसरा सुमन सिंह और तीसरा मोहम्मद तुफैल उर्फ एजाज को हिरासत में लिया गया। दो अपराधी कर्मी रवींद्र सिंह और राजेश सिंह भागने में सफल हो गए।  पकड़ाए अपराधकर्मियों की विधिवत तलाशी लेने पर अपराधकर्मी चतुरानंद सिंह के पास से एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और ₹1000 बरामद किया गया, अपराधी कर्मी सुमन सिंह और मोहम्मद तुफैल उर्फ  एजाज के पास से एक  एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ ।चतुरानंद सिंह के स्वीकारोक्ति  बयान एवं उसके निशानदेही पर खजौली बाजार स्थित हरेंद्र यादव के घर से मिट्टी में गड़ा हुआ 9 एमएम का एक पिस्टल और एक एयरगन बरामद हुआ।  हरेंद्र यादव पूर्व से ही जेल में है । पुनः गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर खजौली थाना अंतर्गत ग्राम भभुआ स्थित उल्फत के घर से  एक  

एकनाली देशी बंदूक एवं एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ ।घटना में छापेमारी कर तीन अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है ।

घटना में संलिप्त अन्य फरार अपराध कर्मियों के विरुद्ध गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है।

 इन अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास रहा है, जिसके बारे में पता किया जा रहा है।

 इस घटना के संदर्भ में खजौली थाना कांड संख्या 131/23 केस दर्ज करते हुए अन्य धारा के साथ शस्त्र अधिनियम दर्ज किया गया है। गिरफ्तार व्यक्ति के पास से बरामद सामान देसी पिस्टल एक देसी कट्टा एक, एकनाली बंदूक एक, एयरगन बंदूक एक , जिंदा कारतूस 4 , मोबाइल तीन और  रुपया ₹1000 बरामद किया गया है।  सभी अपराधी कर्मियों को कानूनी प्रक्रिया कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।