Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 17 July 2023

ज्वेलरी शॉप लूट की योजना बनाते 4 लुटेरे गिरफ्तार

 ज्वेलरी शॉप के लूट की योजना बना रहे 4 अपराधी गिरफ्तार


रिपोर्ट : उदय कुमार झा (मधुबनी)


16 जुलाई'23 को अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी, जयनगर एवं थानाध्यक्ष, जयनगर को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली कि कुछ लोग बेनीपट्टी थानाक्षेत्र के बसैठ स्थित एक ज्वेलरी शॉप को लूटने की योजना बनाने के लिए एकत्र हुए हैं । एसडीपीओ, जयनगर ने तुरन्त इसकी सूचना एसपी सुशील कुमार को दी । आनन फानन में एसपी ने एसडीपीओ जयनगर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया जिसमें जयनगर, खजौली, कलुआही एवं राजनगर के थानाध्यक्ष तथा नए बैच के कुछ पुलिस अफसरों के साथ ही तकनीकी शाखा के लोग शामिल किए गए । टीम ने जब रेड किया तो उक्त स्थल से 4 अपराधियों को, जो लूट की योजना बना रहे थे, गिरफ्तार कर लिया गया । इन चारों अपराधियों के नाम हैं - सुमन यादव, मो.आरिफ, रवींद्र कुमार सिंह एवं नंदकिशोर सिंह । चारों अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है । एसपी ने बताया कि इन चारों में मो.आरिफ पर 14 मामले दर्ज हैं और वह नेपाल जाकर भी डकैती करता रहा है । 

चारों अपराधियों के पास से देशी पिस्टल -02, ज़िंदा कारतूस - 56, मिसफायर कारतूस - 04, मैगज़ीन - 04, स्कार्पियो -02, रेनॉ कार-01 एवं पल्सर बाइक - 04 बरामद किए गए हैं । इनकी गिरफ्तारी से लूट की बड़ी घटना होने से बचा लिया गया है । आईजी,दरभंगा को इस टीम को पुरस्कृत करने के लिए लिखा जा रहा है । साथ ही एसपी भी अपने स्तर से पुरस्कृत करेंगे।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।