Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 9 July 2023

माकपा की बैठक में लिए गए कई निर्णय

 संगठन की हुई अहम बैठक, कई बिन्दुओ पर हुई चर्चा, लिए गए कई निर्णय 



मधुबनी जिले के माकपा अंचल कार्यालय सुभाष चौक जयनगर में उमाशंकर प्रसाद के अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुआ। बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के जिला सचिव शशि भूषण प्रसाद ने कहा कि केंद्र के भाजपा सरकार मजदूर विरोधी सरकार है। मजदूर के ऊपर काफी संकट है, उसे निदान पर कोई विचार नहीं किया जा रहा है, जो मजदूरों के संघर्ष के बल पर देश में मनरेगा योजना चालू हुआ,उसको समाप्त करने की साजिश किया जा रहा है। साथ ही साथ बिहार सरकार ने अफसर को मन बढ़ा दिया है, जिस कारण से पदाधिकारियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. भ्रष्टाचार, घूसखोरी बढ़ गया है। बिना पैसा के किसी भी सरकारी कार्यालय में कोई काम नहीं होता है। सभी कार्यालय में दलालों के द्वारा ही काम होता है। वहीं, मधुबनी के एसडीओ के द्वारा परिवार गांव में लाठीचार्ज और सीपीएम जिला मंत्री मनोज कुमार यादव के ऊपर झूठा मुकदमा वापस लेने को लेकर राज्य स्तरीय कॉल के तहत दिनांक 11- 7 -23 को अधिक से अधिक संख्या में मधुबनी चले और प्रतिरोध मार्च एवं सभा में भाग ले। साथ ही साथ जयनगर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी जयनगर के भ्रष्टाचार अनियमितता और घूसखोरी के खिलाफ आंदोलन करने, बिजली विभाग, पंचायती राज पदाधिकारी के कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करने और सदस्यता अभियान तेज करने के का निर्णय लिया गया। इसके अलावा सभी साथी मिलकर डिब्बा कलेक्शन कर संगठन फंड में संघर्ष कुछ जमा करें, ऐसा निर्णय भी लिया गया।

इस बैठक में शंकर यादव प्रमिला देवी उर्मिला देवी, कमला देवी, शीला देवी, रामजीवन यादव, भरत कुमार के अलावा अन्य साथी भाग लिया।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।