Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 5 July 2023

करंट लगने से एक युवक की मौत

 करंट लगने से एक युवक की मौत



* आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम किया सड़क

*बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप



मधुबनी जिले के जयनगर प्रखंड के देवधा थाना क्षेत्र के आमा टोल में बिजली की चपेट में आने से एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने उसराही आमा टोल स्थित एनएच-227 पर शव को रख कर जाम कर दिया एवं मुआवजा की मांग कर रहे थे।

घटना की सूचना मिलते ही देवधा थानाध्यक्ष अमृत लाल वर्मन ने घटनास्थल पर पहुंच कर 


ग्रामीणों व प्रमुख प्रतिनिधि, स्थानीय पूर्व मुखिया असलम, सरपंच सुजीत साह एवं स्थानीय बुद्धिजीवी लोगों के साथ वार्ता असफल रहा, जिस कारण पुलिस को भारी मुशकत करनी पड़ी। 

मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 उसराही आमा टोल निवासी 25 वर्षीय सरोज कुमार यादव पिता स्व. राम वली यादव बताया गया है। मृतक सरोज कुमार की शादी पांच साल पूर्व बासोपट्टी थाना क्षेत्र के बलुआहा गांव में रीना देवी के संग हुई थी। मृतक को दो पुत्र है। दो वर्षीय सत्यम कुमार एवं छः माह का सतीश कुमार हैं। मृतक की पत्नी रीना देवी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। 

ग्रामीणों ने सङक जाम किया। बिजली के चपेट में आने से युवक की मौत ग्रामीणों ने शव को एनएच-227 उसराही आमा टोला स्थित सङक को जाम कर बिजली विभाग एवं प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी की। ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा एवं सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।