Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 16 August 2023

स्वतंत्रता दिवस के दिन महिला से चेन की छिनतई

 मधुबनी में महिला के गले से अपराधियों ने सोने की चेन छीनकर हो गये फरार : घटना सीसीटीवी में कैद 



मधुबनी नगर थाना क्षेत्र के कीर्तन भवन रोड में बाइक पर सवार दो अपराधियों द्वारा घर के पास ही दिनदहाड़े महिला के गले से सोने की चेन छीन कर मौके से फरार हो जाने की घटना घटी है। इसे लेकर महिला एवं उसके परिजनों के बीच डर का माहौल व्याप्त है।

विदित हो कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिला वासी स्वतंत्रता दिवस मना रहे थे, वहीं अपराधी  आपराधिक घटना को अंजाम देने में लगे पड़े थे । अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि दिनदहाड़े आए दिन सड़क पर चलते हुए अपराधी छिनतई की घटना को अंजाम दे रहे हैं, जिससे महिलाओं को अब घर से निकलने में भी डर लगता रहता है कि कहां कब अपराधी घटना को अंजाम दे दें। ऐसी ही एक घटना नगर थाना क्षेत्र के कीर्तन भवन रोड में हुआ है, जहां महिला अपने बच्चों के साथ स्कूल में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित प्रोग्राम  देखने के लिए गई हुई थी। वापस घर आने के समय घर के पास ही बाइक पर सवार दो अपराधी महिला के पास आए और गले से सोने की चेन छीनकर वहां से फरार हो गए।



 यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई ,जिसमें  बाईक सवार एक अपराधी हेलमेट पहने हुए है, वहीं दूसरे अपराधी का चेहरा स्पष्ट नजर आ रहा है। हालांकि पीड़ित महिला के शोर मचाने पर लोगों ने अपराधियों का पीछा भी किया, लेकिन बाईक सवार अपराधी तेजी से नौ दो ग्यारह हो गये। पीड़ित महिला राधा देवी बताई कि जब तक मैं कुछ समझ पाती, तब तक वह अपराधी बाइक पर सवार होकर वहां से फरार हो गए। वह चिल्लाती रही लेकिन दोनों अपराधी बाइक पर सवार होकर मार्केट की तरफ भाग खड़े हुए, जिसके बाद आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुटने लगी। 

 पीड़ित परिवार द्वारा इस घटना को लेकर लिखित आवेदन नगर थाना को दे दी गई है। पीड़ित महिला बताई कि सोने की चेन की कीमत करीब 1 लाख 50 हजार रुपए थी। पीड़ित महिला एवं मुहल्लेवालों ने बताया कि नगर थाना में घटना को लेकर आवेदन देने के तीन घंटे के बाद भी पुलिस छानबीन करने नहीं आई । इसे लेकर लोगों में नगर थाना के रवैया पर आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।