Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, 22 August 2023

बेनीपट्टी-उमगांव सड़क पर किन्नरों का हंगामा

 बेनीपट्टी-उमगॉव मुख्य सड़क जाम कर किन्नरों ने जमकर किया हंगामा, टायर जला कर किया सड़क जाम 



मधुबनी जिले के हरलाखी प्रखंड के खिरहर थाना क्षेत्र के हिसार गॉव में बधाई देने गए किन्नरों ने मंगलवार को कुछ लोगों पर मारपीट और अश्लीलता का आरोप लगाते हुए थाने पहुंचे। गुस्साए किन्नरों ने बेनीपट्टी-उमगॉव मुख्य सड़क के सामने जाम लगाकर  घंटों तक हंगामा काटा। मामला तूल पकड़ता देख मौके पर पहुंची और खिरहर थाना पुलिस ने काफी देर तक किन्नरों को समझाया।

पुलिस के आश्वासन के बाद वह मान गए। उमगॉव में रह रहे डेरा लेकर के किन्नर प्रीति ने बताया कि वह मंगलवार को सुबह बधाई लेने के लिए अपने साथियों के साथ इलाके के हिसार गांव गई हुई थी। इस दौरान लोगों ने पहले तो उनसे बदसलूकी की, फिर विरोध करने पर मारा-पीटा।


आरोप है कि किन्नरों के पास मौजूद सामान भी छीन लिया गया। किन्नरों ने खिरहर थाने में आवेदन दी, लेकिन पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। 

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने किन्नरों को काफी देर तक समझाया, जिसके बाद वह मान गए।

इस बाबत थानाध्यक्ष सुप्रिया कुमारी  ने बताया कि किन्नरों ने जिन पर आरोप लगाया था, उनके बीच समझौता हो गया है। किसी के भी खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं किया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 75 डिजिटल बैंकिंग यूनिट्स (Digital Banking Units -DBUs) को लांच किया। उद्योग मंत्री समीर महासेठ ने किया ऐलान, कहा- बिहार में लगेंगे 20 हजार नये कारोबार, सरकार करेगी मदद। कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' में बड़ा हादसा, 4 कार्यकर्ताओं को लगा करंट, अस्पताल में भर्ती।