Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 6 August 2023

चौकीदार एवं दफादार संघ ने काली पट्टी लगाकर जताया विरोध

 चौकीदार एवं दफादार संघ ने प्रांतीय सचिव के आदेशानुसार अपनी मांगों को लेकर काली पट्टी बांध कर जताया विरोध


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी जिले के सीमावर्ती थाना 

जयनगर थाना में कार्यरत चौकीदार एवं दफादार संघ ने प्रांतीय सचिव के आदेशानुसार अपनी मांगों को लेकर काला पट्टी बांध कर विरोध जताया। सूर्यनाथ यादव के नेतृत्व में चौकीदार एवं दफादार ने सरकार के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए कहा कि स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति रोक लगाई जाए।

मौके पर संघ के नेता सूर्यनाथ यादव ने कहा कि सरकार द्वारा नया विधेयक लाकर नियमावली मार्च 2014 के आलोक में पुनः बहाली की प्रक्रिया शुरू करे। हमारी मांगों को पूरा नहीं करने पर चौकीदार एवं दफादारों के द्वारा समाहरणालय के समक्ष धरना प्रदर्शन करेंगे। मांग पूरी नहीं होने पर आरक्षी अधीक्षक के समक्ष धरना दिया जाएगा। चौकीदार एवं दफादार ने सरकार से मांग पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया है।


इस मौके पर भरत पासवान, कैलाश सिंह, श्री पासवान, शत्रुध्न यादव, मो. शमशूल, मो. गुलजार, कारी पासवान, उमेश पासवान, अमरेश कुमार पासवान समेत अन्य मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।