Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 6 August 2023

प्रधानमंत्री द्वारा जयनगर रेलवे स्टेशन के नए भवन का शिलान्यास

 प्रधानमंत्री के द्वारा विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जयनगर रेलवे स्टेशन के नये भवन का आज शिलान्यास रिमोट कंट्रोल से किया गया



प्रधानमंत्री के द्वारा विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जयनगर रेलवे स्टेशन के नये भवन का शिलान्यास रिमोट कंट्रोल से किया गया। 'अमृत भारत स्टेशन योजना' के तहत भारतीय रेल अंतर्गत 508 स्टेशनों और बिहार के 49 स्टेशनों के पुनर्विकास कार्य का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया। जयनगर रेलवे स्टेशन का पुनर्विकास कार्य 17.5 करोड़ के खर्च से होगा। पुनर्विकास कार्य के तहत पैदल पार पुल, कैफेटेरिया के साथ प्रतीक्षा हॉल, विशाल पार्किंग एरिया, अतिरिक्त शौचालय, प्रवेश गेट, लिफ्ट व एस्कलेटर, दिव्यांग शौचालय व सुविधाओं सहित अन्य ढांचों का निर्माण होगा, जिससे रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा में भारी वृद्धि होगी। इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी 508 स्टेशनों पर बड़ी संख्या में उपस्थित स्थानीय प्रतिनिधियों और नागरिकों को संबोधित किया। जयनगर रेलवे स्टेशन पर संपन्न शिलान्यास समारोह में पूर्व मंत्री सह राजनगर विधानसभा के विधायक रामप्रीत पासवान,खजौली विधानसभा के विधायक अरुण शंकर प्रसाद,नगर पंचायत के मुख्य पार्षद कैलाश पासवान, साहित्यकार कमल कांत झा,एसएसबी के 48वीं बटालियन के कमांडेंट गोविंद सिंह भंडारी,चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स के अनिल बैरोलिया, मिथिलांचल चेम्बर ऑफ कॉमर्स के शिवशंकर ठाकुर,कैट के प्रीतम बैरोलिया,माँ अन्नपूर्णा सेवा समिति से उपेन्द्र नायक, माँ अन्नपूर्णा महिला मंच से कामिनी साह, माँ अन्नपूर्णा कम्युनिटी किचन से सियाराम महतो, माँ अन्नपूर्णा रक्तरक्षक, जयनगर से पप्पू पुर्वे, अरविंद तिवारी,उद्धव कुँवर,सूरज गुप्ता,विकास चन्द्रा, विवेक कुमार, आनन्द पूर्वे सहित बड़ी संख्या में गणमान्य एवं स्थानीय लोग उपस्थित रहे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।