Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 13 August 2023

SSB ने हर घर तिरंगा अभियान को ले निकाली बाइक रैली

 हर घर तिरंगा अभियान को लेकर एसएसबी ने निकाली बाइक रैली


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी

13:08:2023



आजादी के अमृत महोत्सव पर हर घर तिरंगा कार्यक्रम को लेकर 48 वीं बटालियन के एसएसबी जयनगर के जवानों के द्वारा बाइक रैली रविवार को निकाली गई।इस बाइक रैली की शुरुआत एसएसबी कैम्प बाजार समिति से होते हुए आनन्दपुर मोहल्ला,जयनगर बस्ती,शहीद चौक,मेन रोड,भेलवा चौक,वाटर वेज चौक,पटना गद्दी रोड होते हुए जयनगर स्टेशन पर समाप्त हुई।डिप्टी कमांडेंट विवेक ओझा के नेतृत्व में हर घर तिरंगा अभियान की सफलता को लेकर लोगों को जागरूक किया। हर घर तिरंगा अभियान को लेकर एसएसबी लगातार जागरूकता अभियान चला कर लोगों के दिलों में देशभक्ति की भावना जगा रही है। इस दौरान सभी बाइक पर तिरंगा लगा था। रैली को लेकर 48 वीं बटालियन जयनगर के कमांडेंट गोविंद सिंह भंडारी 


ने बताया कि इस समय हर घर तिरंगा अभियान को लेकर जागरूकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में एसएसबी ने भी बाइक रैली निकालकर तिरंगा अभियान के लिए लोगों को जागरूक किया है। इस उत्सव में प्रत्येक लोग अपनी भागीदारी निभाएं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।