Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 5 September 2023

साहरघाट में दो दुकानों से लाखों की चोरी

 मंगलवार की अहले सुबह चार पहिया वाहन से आए बदमाशों ने इलेक्ट्रिक के दो दुकान से लाखों की चोरी की घटना को दिया अंजाम




साहरघाट के सरदार चौक का मामला



न्यूज़ डेस्क : मधुबनी



मधुबनी जिले के मधवापुर प्रखंड के साहरघाट थाना क्षेत्र के सरदार चौक से दो इलेक्ट्रॉनिक दुकानों से लाखों मूल्य के इलेक्ट्रॉनिक सामान की भीषण चोरी की वारदात सामने आई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक अज्ञात चोर चार पहिया वाहन से मंगलवार की अहले सुबह करीब साढ़े तीन से चार बजे के बीच नकली चाबी से दुकान खोलकर मिनती गांव निवासी नवीन शर्मा एवं सरदार दिलीप सिंह के दुकान से लाखों मूल्य का इलेक्ट्रिक समान लेकर चला गया।

इस बाबत नवीन शर्मा ने बताया कि मेरे शर्मा साउंड बॉक्स निर्माता और इलेक्ट्रिक विक्रेता से चार लाख मूल्य का इलेक्ट्रिक समान की चोरी कर ली गई।

वही सरकार दिलीप सिंह ने करीब डेढ़ लाख मूल्य के समान की चोरी किए जाने की जानकारी दी है।

घटना की सूचना मिलते ही साहरघाट थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार एवं एएसआई अनिल सिंह पहुंचकर मामले की तफ्तीश के जुट गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह एक चार चक्का गाड़ी लगी और दुकान खोलकर समान गाड़ी के लाद रहा था, हमलोगों को लगा कि कोई ग्राहक सामान खरीद रहा है और दुकानदार मौजूद है, लेकिन जब वे चले गए तब पता चला कि दुकान में चोरी हो गई है।

बहरहाल घटना के बाद क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं चल रही है।

इस संबंध में स्थानीय थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि घटना की जांच चल रही है, जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होगा।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।