Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 13 September 2023

पत्नी को वीडियो कॉलिंग पर मरने की बात कह आत्महत्या किया जिओ कर्मी ने

 मधुबनी जिला के राजनगर थाना क्षेत्र स्थित लहेरियागंज में एक निजी होटल के एक कमरे में फंदे से लटका हुआ एक व्यक्ति का शव मिला इलाके में फैली सनसनी



न्यूज़ डेस्क : मधुबनी




मधुबनी में बुधवार को अहले सुबह जिले के राजनगर थाना क्षेत्र स्थित लहेरियागंज में एक निजी होटल के एक कमरे में एक व्यक्ति का शव फंदे से लटका हुआ मिला, जिस कारण इलाके में सनसनी फैल गई।

मृतक की पहचान झारखंड निवासी राम अनूप कुमार के रूप में हुई। मिली जानकारी के अनुसार, मृतक  रिलायंस जिओ कंपनी में सेल्स डिपार्टमेंट में पटना में कार्यरत था और ऑफिस के कार्य के सिलसिले में मधुबनी आया हुआ था।

आफिस कार्य को लेकर राम अनूप कुमार  होटल में रूम लेकर रुके हुए थे ।राम अनूप कुमार रात्रि में होटल से ही अपने पत्नी को वीडियो कॉलिंग किया और कहा कि मैं आत्महत्या कर रहा हूँ। मृतक राम अनूप कुमार की पत्नी ने वीडियो कॉलिंग पर ही देखा कि अनूप कुमार गले में कपड़ा बाँधे हुए हैं जिसका छत के ऊपर भी एक हिस्सा लटका हुआ है।


इसके बाद उनकी  पत्नी ने इसकी जानकारी रिलायंस जिओ कंपनी के मैनेजर को दिया । मैनेजर ने तुरंत अनूप कुमार के साथ आए कर्मी को जानकारी दी, जिसके बाद वे लोग उस कमरे में पहुंचे जहाँ अनूप कुमार रुका हुआ था । बार-बार दरवाजा खटखटाने के बावजूद अनूप कुमार जब गेट नहीं खोला तो होटल के कर्मी के सहयोग से गेट तोड़कर जब अंदर प्रवेश किया तो देखा कि राम अनूप कुमार का शव पंखे से लटका हुआ है । इसके बाद वह तुरंत उसे उठाकर हार्ट हॉस्पिटल लेकर आए जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । वहीं इसकी जानकारी राजनगर थाना को दी गई । सूचना पाते राजनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल लेकर पहुंचे । मृतक राम अनूप कुमार की पत्नी भी सदर अस्पताल पहुंची ।  राजनगर थाना पुलिस शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप  दिया ।  इस घटना के संबंध में जब राजनगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मृतक के परिजन के तरफ से लिखित आवेदन दिया गया है । लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी जानकारी मिल पाएगी । पुलिस मामले की जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।