Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 4 September 2023

युवक की हत्या मामले में परिजनों से मिले विधायक

 गोली मारकर युवक की हत्या मामले में परिजनों से मिले विधायक अरुण शंकर 



न्यूज़ डेस्क : मधुबनी



मधुबनी जिला के जयनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेलही दक्षिणी पंचायत के इस्लामपुर कमला बांध के समीप में बीते शनिवार की रात अज्ञात हमलावरों ने मोहम्मद नजाम को गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में सोमवार को खजौली विधानसभा के विधायक अरुण शंकर प्रसाद ने परिजनों से मिलकर सांत्वना दी। वहां पर मृतक के परिजनों से मिलकर उनके परिवार वालों को यथासंभव मदद करने का भरोसा जताया।खजौली विधानसभा के विधायक अरुण शंकर प्रसाद ने कहा मोहम्मद नजाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई। फोन पर बुलाकर हत्या का मामला इसमें सामने आ रहा है। पुलिस इस मामले में जांच जुटी हुई है। जयनगर के डीएसपी विप्लव कुमार और मधुबनी के एसपी सुशील कुमार से इस विषय पर हमारी बात फोन पर हुई है। पीड़ित परिवार को मुआवजा को लेकर जयनगर एसडीओ से बात हुई है, साथ ही फोन पर हुए बातचीत में मधुबनी एसपी ने आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर लिया जायेगा।

इस मौके पर भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष उद्वव कुँवर,नगर मंडल अध्यक्ष सूरज गुप्ता,हरिश्चंद्र शर्मा,दिनेश वर्मा,राजेश गुप्ता,दीपक पासवान,राजद के प्रखंड अध्यक्ष सह बेल्ही दक्षिणी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि उमेश यादव,जन अधिकार पार्टी के राहुल जायसवाल सहित अन्य कई लोग मौजूद थे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।