Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 17 September 2023

अखिल भारतीय यादव महासभा के कार्यकारिणी की हुई बैठक

 अखिल भारतीय यादव महासभा के  कार्यकारिणी सदस्यों की हुई बैठक 



न्यूज़ डेस्क : मधुबनी



मधुबनी जिले के बिस्फी प्रखंड के विद्यापति स्मारक भवन के परिसर में शनिवार को अखिल भारतीय यादव महासभा प्रखंड स्तरीय बैठक आयोजित हुआ। बैठक की अध्यक्षता शिवेश्वर प्रसाद सिंह यादव ने की । बैठक में यादवों की एकता  पर जोर दी गई। 

इस मौके पर शिवेश्वर प्रसाद सिंह यादव ने बताया कि यादवों की आर्थिक शैक्षणिक तथा बौद्धिक स्थिति की मजबूती लाने की आवश्यकता है।

 बिस्फी प्रखंड में 11 कार्यकारिणी गठन एवं अध्यक्ष का मनोनयन किया गया। उन्होंने बताया गया कि 24 सितंबर को पटना के 100वीं शताब्दी समारोह पटना इस्कॉन भवन, बुद्धमार्ग में बिहार स्तर पर की जाएगी, जिसमें बिहार के कई मंत्री एवं संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

इस मौके पर प्रदेश महासचिव सुनील कुमार यादव ने कहा कि


यादव का इतिहास कमजोर नहीं रहा है। यादव पूरे विश्व में परचम लहराने का कार्य करते रहे हैं और अन्य लोग हमें आपस में फोड़कर राजनीति में उलझा कर हमें उपयोग कर अपना राजनीतिक उल्लू सीधा करते हैं और यादवों का समय आता है, तो यादवों को दरकिनार कर दिया जाता है।

इस मौके पर शिवेश्वर प्रसाद सिंह यादव, शिक्षाविद शिव शंकर राय, अर्जुन प्रसाद यादव, अजित सिंह यादव, नागेश्वर कुँवर सिंह, श्रीकान्त यादव, विनोद यादव, गोपाल यादव सहित अन्य कई यादव समाज के लोग उपस्थित थे ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।