Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 23 September 2023

अंगदान की प्रतिज्ञा कर मुदित दूसरे युवाओं के प्रेरणास्रोत बने

 न्यूज़ डेस्क : मधुबनी

24:09:2023


 भारत सरकार ने एक महत्वपूर्ण पहल शुरू की है जिसमें नागरिकों को अंगदान प्रतिज्ञा दर्ज करने का मौका दिया जा रहा है। इस पहल के अंतर्गत, आज जिला स्वास्थ्य सोसायटी और स्वास्थ्य विभाग द्वारा उत्प्रेरित किए गए नागरिक मुदित पाठक ने अंगदान प्रतिज्ञा दर्ज करवाई।



मुदित ने इस महत्वपूर्ण कदम का समर्थन करने के लिए भारत सरकार की ऑनलाइन वेबसाइट से अपने अंगदान का प्रमाण पत्र प्राप्त किया। उन्होंने इस कदम के माध्यम से अपनी मृत्यु के बाद किसी और की जान बचाने की मानवीय योजना का समर्थन किया और इससे आवश्यक लाभ होने की उम्मीद जताई।


मुदित ने कहा, "इस अंगदान के माध्यम से मैं अपने मौके पर अच्छी तरह से योगदान कर सकता हूँ और मेरे इस कदम से किसी को जीवन की दूसरी चांस मिल सकती है।"


इस मानवीय सेवा के लिए मुदित के इस योगदान के लिए सदर अस्पताल सहित सर्वत्र प्रशंसा की जा रही है । साथ ही, अंगदान के क्षेत्र में मुदित पाठक दूसरे युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत भी बनेंगे ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।