Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 7 September 2023

ज़िप सदस्य लक्ष्मी कुमारी ने किया भूमि पूजन

 मधवापुर जिला परिषद सदस्या लक्ष्मी कुमारी ने यात्री शेड निर्माण के लिए किया भूमि पूजन : ग्रामीणों ने खूब सराहा


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी



मधुबनी जिले के मधवापुर प्रखंड के बासुकी बिहारी दक्षिणी पंचायत में पंचायत भवन के बगल में जिला परिषद सदस्य लक्ष्मी कुमारी ने सात लाख पचास हजार के लागत से बनने वाले यात्री शेड का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया।

इस मौके पर उपस्थित जिप सदस्या ने बताया कि यात्रियों की सहूलियत के लिए तीन यात्री शेड की सौगात लोगों के लिए दी है, जो क्रमशः मधवापुर, बासुकी बिहारी और साहरघाट में निर्माण होना है। वहीं उनके प्रतिनिधि बादल गुप्ता ने बताया कि यात्रियों को एक जगह से दूसरे जगह आने-जाने के लिए यातायात एक बड़ी चुनौती होती है। यात्री कई घंटों मुख्य सड़क पर कड़ी धूप और बारिश के बीच खड़ा होकर अपने सवारी का इंतजार करते है। यात्री मुख्य सड़क पर ही यत्र-तत्र खड़ा हो जाते हैं, जिसके कारण आए दिन यात्री सड़क दुर्घटना का शिकार हो जाते है। लेकिन अब यात्री शेड निर्माण हो जाने के बाद यात्रियों को इन सभी समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा।

 मौके पर उपस्थित ग्रामीण रमेश मंडल, अजय चौधरी और अरुण मिश्र सहित कई ग्रामीणों ने बताया कि यात्री सेड निर्माण हो जाने से बड़ी आबादी को इसका लाभ मिलेगा। ग्रामीणों ने कहा जिप सदस्य लक्ष्मी कुमारी के कार्यकाल में चौमुखी विकास हो संभव हो रहा है।

इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य बासुकी दक्षिणी संजीव कुमार, वार्ड सदस्य रमेश कुमार मंडल, मनोज मंडल, अजय चौधरी, सतलेश राम,  गणेशी चौधरी, अरुण मिश्र, भोला मंडल, राकेश यादव, शत्रुघ्न साफी सहित कई दर्जन ग्रामीण मौजूद थे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।