Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 18 September 2023

युवा जदयू जिलाध्यक्ष के दरवाजे से बाइक चोरी

 युवा जदयू जिलाध्यक्ष के घर के दरवाजे से बाइक की चोरी : प्राथमिकी दर्ज



न्यूज़ डेस्क : मधुबनी



मधुबनी जिले के जयनगर थानाक्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की घटना थमने का नाम ही नहीं ले रही है। बीते कुछ महीनों में अज्ञात चोरों के द्वारा कई मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम दिया जा चुका है और पुलिस लगातार असफल हो रही है इनको पकड़ने में। इसी तरह कल देर रात जयनगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर-8 द्वारुका कैम्पस गली से अज्ञात चोर ने जदयू के युवा जिलाध्यक्ष हीरा मांझी के आवासीय परिसर से होंडा मोटरसाइकिल, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर-बीआर32एएफ-7276 है, की चोरी कर ली गई है। चोर द्वारा मोटरसाइकिल चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में साफ देखा जा रहा है। मोटरसाइकिल चोरी को लेकर हीरा मांझी के जदयू स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज हेतु आवेदन दिया गया है।

इस बाबत अपर थानाध्यक्ष गोपाल कृष्ण ने बताया इस मामले को लेकर आवेदन दिया गया है, कार्रवाई की जा रही है।

वहीं, युवा जदयू जिलाध्यक्ष ने बताया की प्रशासन चोरों के सामने पूरी तरह विफल नजर आ रही है । इस तरह की लगातार होती घटना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।