Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 18 September 2023

CSP संचालक लूटकांड का उद्भेदन

 पुलिस को मिली बड़ी सफलता : सीएसपी संचालक से हुए लूटकाण्ड का पुलिस ने किया उद्भेदन


न्यूज़ डेस्क : मधुबनी


मधुबनी जिले के बाबूबरही प्रखंड में पूर्व में बीते 14 सितम्बर को सीएसपी संचालक से पिस्टल की बल पर कुछ अज्ञात अपराधियों ने सीएसपी चालक


को ज़ख्मी कर दो लाख चौबीस हज़ार रुपए छीन लिया था। स्थानीय पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मात्र 48 घंटे के अंदर ही अपराधियों को दबोच लिया । हालांकि इस घटना के उद्भेदन होने से लोगों ने पुलिस की त्वरित कार्रवाई को सराहनीय बताया है।

विदित हो कि इसकी जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ राजीव कुमार ने बताया कि पैसा लूट में मुख्य भूमिका सीएसपी संचालक के गांव का ही 60 वर्षीय नथुनी राम का है। नथुनी राम बीमार है। अपने इलाज के लिए इस तरह का योजना बनाया। उसने पहले मुरहदी छोटकी टोल के अपने पड़ोसी राम नारायण सिंह के 31 वर्षीय पुत्र बालकृष्ण सिंह से संपर्क किया। फिर दोनों व्यक्ति लदनियां थाना के तेनुआही गांव के राजकुमार मंडल तथा मुकेश कुमार राम से संपर्क कर घटना को अंजाम देने की योजना बनाया। नथुनी राम सीएसपी सेंटर पर प्राय: पैसा निकासी के लिए आया जाया करता था। घटना के दिन नथुनी राम तथा बालकृष्ण सिंह लाइनर का काम किया था। उक्त मामले में कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधियो की पहचान लदनिया थाना के तेनुआही गांव के संजय साफी के 22 वर्षीय पुत्र करण कुमार साफी, बिंदेश्वर राम के 22 वर्षीय पुत्र प्रमोद कुमार राम, काबिलासा गांव के वीरेंद्र यादव के 19 वर्षीय पुत्र रामबाबू यादव तथा स्थानीय थाना क्षेत्र के मुरहदी छोटकी टोल निवासी बालकृष्ण सिंह तथा नथुनी राम के रूप में हुई है।

कांड के मास्टरमाइंड लदनिया थाना के तेनुआही गांव की संजय कुमार मंडल तथा मुकेश कुमार राम फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। लदनिया थाना से गिरफ्तार सभी अपराधियों का आपराधिक इतिहास है। वहीं घटना को अंजाम देने में उपयोग दो मोटरसाइकिल भी पुलिस ने जब्त की है, जो एक रामबाबू यादव तथा दूसरी प्रमोद कुमार राम के घर से बरामद हुई है। पुलिस ने लूट के पच्चीस हजार रुपये भी बरामद की है। लूट के शेष पैसा को लेकर दो अपराधी फरार हैं । अपराधियों के पास से एक-एक मोबाइल भी बरामद हुई है।

इस मौके पर थाना अध्यक्ष चंद्रमणि, रविंद्र कुमार,संतोष कुमार, नेहा कुमारी डी.के. ओझा सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।