Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 11 September 2023

MSU जिलाध्यक्ष ने गृहमंत्री के आगमन पर एम्स के शिलान्यास सहित मिथिला राज्य की माँग की

 एमएसयू जिलाध्यक्ष ने गृहमंत्री के आगमन पर जारी किया खुला पत्र : एम्स के शिलान्यास सहित मिथिला राज्य की मांग किया 



न्यूज़ डेस्क : मधुबनी



मिथिला स्टूडेंट यूनियन के जिला अध्यक्ष राघवेन्द्र रमण ने देश के गृह मंत्री के मधुबनी आगमन पर किया खुला पत्र जारी । पत्र में बताया गया है कि मिथिला स्टूडेंट यूनियन लगातार मिथिला राज्य के मांगो को लेकर आंदोलन करता आया है। आपकी सरकार छोटे छोटे राज्यों की समर्थक रही है


और मिथिला राज्य की मांग कई दशकों से होते आया है। आप झंझारपुर आ रहे हैं, तो हम मिथिला के लोगों को मिथिला राज्य के मुद्दे पर आपकी सरकार से जवाब की उम्मीद है। साथ ही मिथिला स्टूडेंट यूनियन दरभंगा एम्स की मांग को लेकर अनिश्चित लकालीन भूख हड़ताल पर बैठा है।  हमारी मांग है कि जब तक केन्द्र सरकार के स्वास्थ्य मंत्री दरभंगा आ कर दरभंगा एम्स का शिलान्यास कर भूख हड़ताल को खत्म नही करवाएंगे, तब तक भूख हड़ताल जारी रहेगा। मधुबनी जिला का सालों से मांग है कि केंद्रीय विद्यालय बने पर आज तक मधुबनी जिला जहां दो लोकसभा और दस विधानसभा होने के बाद भी केंद्रीय विद्यालय नही खुल सका है। इन सभी मांगों पर आपका सार्थक पहल का उम्मीद करते है, नही तो मजबूर होकर मिथिला के लोग विरोध करने को मजबूर होंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।