Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 10 October 2023

अतिक्रमण पर प्रशासन का चला बुलडोजर

 अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर



साभार : सुमित कुमार राउत





मधुबनी जिले के अंधराठाढी प्रखंड क्षेत्र के ननौर पंचायत के अलपुरा गांव में वर्षो से हुए सड़क अतिक्रमण को आज खाली कराया गया।

मौके पर दंडाधिकारी हरेंद्र कुमार एवं अंचल अधिकारी प्रवीण कुमार वत्स एवं रुद्रपुर थानाध्यक्ष आयशा कुमारी एवं मधुबनी से आए हुए पुलिस के समक्ष जेसीबी से सड़क अतिक्रमण को खाली कराया गया।

मौके पर सीओ प्रवीण कुमार वत्स ने बताया कि जनता के हित के लिए हम काम करते हैं और करते रहेंगे। पूरी ईमानदारी एवं निष्ठा पूर्वक अपने कर्तव्य को निर्वाह करते हैं और करते रहेंगे। अतिक्रमण खाली करना प्रशासन का दायित्व है और अतिक्रमण करना कानूनन अपराध है। इसमें कोई भी हो, किसी का भी हो, घर हो या जो भी हो, सबको खाली करना होगा। हम जब से आए हैं, हमारा कार्य है अतिक्रमणकारियों के खिलाफ अभियान चलाना और जो भी व्यक्ति सड़क या सरकार की संपत्ति को अतिक्रमण किए हुए हैं, उनको अतिक्रमण मुक्त कराना। जो लोग सरकारी सम्पति पर अतिक्रमण किए हुए हैं, वे अपने आप अवैध कब्जे को खाली कर दें, नहीं तो उनके अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलना तय है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।