Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 25 November 2023

जन सुराज पार्टी बननी ही है : प्रशान्त किशोर

 *जन सुराज को पार्टी बनाने को लेकर प्रशांत किशोर का ऐलान; बोले- जन सुराज पार्टी बननी ही है, इसमें कोई इफ, बट, किंतु-परंतु नहीं है, बताई पूरी प्लानिंग*





*मधुबनी*: जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार ने मधुबनी में ये साफ कर दिया है कि आने वाले दिनों में जन सुराज पार्टी बनेगी। प्रशांत किशोर ने कहा कि जन सुराज को पार्टी बनाने की घोषणा मैंने पटना में 5 मई 2022 को प्रेस कांफ्रेंस कर किया था। उस दिन मैंने कहा था कि जन सुराज पार्टी बननी ही है, इसमें कोई इफ, बट, किंतु-परंतु नहीं है कि बनेगा कि नहीं बनेगा, बन सकता है कि नहीं बन सकता है। फर्क सिर्फ इतना है कि पार्टी प्रशांत किशोर नहीं बनाएंगे, पार्टी कोई व्यक्ति, कोई जाति, कोई परिवार नहीं बनाएगा, बिहार का हर वो आदमी जो चाहता है कि नया विकल्प बने। जो यहां के दलों और नेताओं से त्रस्द है उन लोगों को इकट्ठा करके मदद की जाएगी ताकि वे दल बनाए। 


*बिहार में 50 फीसदी से ज्यादा लोग चाहते हैं कि नया दल, नया विकल्प बने: प्रशांत किशोर* 


प्रशांत किशोर ने कहा कि मैंने आपको जो आंकड़ा दिया कि बिहार में 50 फीसदी से ज्यादा लोग चाहते हैं कि यहां नया दल, नया विकल्प बने, नया प्रयास किया जाए। उन्हीं लोगों के बीच से ऐसे लोगों को निकाला जाए कि आप चाहते हैं कि नया दल बने तो उसमें कंधा भी लगाओ। कुछ लोग भी अगर उसमें तैयार हो गए, यदि 100 लोगों में से एक आदमी भी तैयार हो गया तो पूरे बिहार में 12 से 13 लाख ऐसे लोग हो जाएंगे जो इस दल को बनाने के लिए संस्थापक सदस्य बनेंगे। ये वही प्रयास है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।