Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 5 November 2023

SDO और SDPO ने किया छठ घाटों का निरीक्षण

 एसडीओ और डीएसपी ने छठ घाटों का किया निरीक्षण : दिए जरूरी निर्देश



सुमित कुमार राउत (जयनगर)




लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा को लेकर रविवार को अनुमंडल पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विप्लव कुमार ने कमला पुल, काली मंदिर सहित अन्य छठ घाटों का निरीक्षण कर जायजा लिया।

एसडीओ ने कहा कि छठ पूजा लोक आस्था का महा पर्व है। चार दिनों तक चलने वाली लोक आस्था का महापर्व छठ के अवसर पर घर से लेकर छठ घाटों तक लोग साफ सफाई का काफ़ी ख्याल रखते हैं।

एसडीओ ने कहा समाज के हर प्रबुद्धजनों सहित युवा वर्गों से नदी के किनारे ज्यादा पानी रहने पर बैरिकेडिंग करने व व्रतियों की सहूलियत के लिए अपील की।एसडीओ ने बताया कि छठ पर्व को शांतिपूर्ण संपन्न कराने हेतु प्रत्येक घाटों पर दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल तैनात रहेंगे।

एसडीओ ने छठ घाट पर सुव्यवस्था को लेकर नपं के कार्यपालक पदाधिकारी डॉ. इंद्र कुमार मंडल को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए।डीएसपी विप्लव कुमार ने बताया कि चार दिवसीय छठ पर्व को लेकर कमला पुल, काली मंदिर सहित अन्य घाटों का जायजा लिया गया, जिससे कि छठवर्ती को किसी प्रकार की परेशानी न हो।

निरीक्षण के दौरान नगर पंचायत के मुख्य पार्षद कैलाश पासवान, कार्यपालक पदाधिकारी डॉ. इंद्र कुमार मंडल, थाना प्रभारी अनुप कुमार, जदयू प्रखंड अध्यक्ष राज कुमार सिंह, छठ पूजा समिति कमला पुल के अध्यक्ष अजय कापड़,पप्पू पूर्वे,रामनाथ राय,पवन राय सहित अन्य कई मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।