Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 17 December 2023

सड़क जाम कर रहे लोगों ने की थानाध्यक्ष के साथ धक्का मुक्की

 सड़क जाम कर रहे लोगों ने की थानाध्यक्ष के साथ धक्का-मुक्की : कार्रवाई की मांग 



बाबूबरही



15 दिसंबर को बाबूबरही-खुटौना मुख्य मार्ग पर तेघरा चौक के पास सड़क दुर्घटना में दो मौसेरे भाई-बहन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी। गौरतलब है कि घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर लकड़ी रख कर और बाँसबल्ला से सड़क को जाम कर दिया था, जिससे तकरीबन 6 से 7 घंटे सड़क पर आवागमन बाधित रही। घटनास्थल पर मौजूद प्रशासन थानाध्यक्ष, अंचलाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी के बार-बार अनुरोध के बाद भी आक्रोशित लोगों ने मार्ग अवरुद्ध कर प्रशासन के साथ धक्का मुक्की किया । साथ ही दुर्घटना कारित वाहन को क्षति पहुंचाने

 का काम किया।

उक्त मामले में बाबूबरही थाना के जटही निवासी राम अवतार यादव, तेघरा सरसारा निवासी सुरेंद्र महतो, नूरहसन अंसारी, मो. फारूक अंसारी, दोनबारी निवासी हरिओम कुमार सिंह, लदनियां थाना के भुरकुरिया निवासी बिरजू राय, विकास राय, पथराही निवासी मोती महतो तथा रामविनय महतो सहित 40 से 50 आज्ञा लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

इस बाबत स्थानीय थानाध्यक्ष चंद्रमणि ने बताया कि सरकारी कर्मी को अपने कर्तव्य पालन करने के दौरान लोगों के द्वारा अवरोध पैदा किया गया। धक्का-मुक्की के साथ धमकी भी दिया गया। इस बाबत थानाध्यक्ष चंद्रमणि ने अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी षष्ठ मधुबनी को आवेदन लिखकर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।