Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 21 December 2023

भाजपा किसान मोर्चा द्वारा TMC MP का पुतला दहन

 भाजपा किसान मोर्चा ने टीएमसी सांसद का फूंका पुतला, इंडिया गठबंधन पर जमकर साधा निशाना 



सुमित कुमार राउत की रिपोर्ट 




मधुबनी के थाना चौक पर भाजपा किसान मोर्चा के द्वारा इंडिया गठबंधन के सहयोगी टीएमसी के सांसद कल्याण बनर्जी का पुतला दहन करते हुए जमकर नारेबाजी की गई।

 टीएमसी सांसद के द्बारा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है

पुतला दहन कार्यक्रम में शामिल भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कहा कि टीएमसी सांसद एवं अन्य इंडिया गठबंधन के सांसदों द्बारा किसान पुत्र उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के साथ अमर्यादित एवं अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कर मिमिक्री किया गया है, वह शर्मनाक है। इसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार देश की गरीब जनता के विकास के लिए तत्पर रहती है, इसके लिए कई लाभकारी योजना चला रही है। देश के विकास में अग्रणी भूमिका निभा रही है । इसके विपरीत इंडिया गठबंधन के नेताओं के द्बारा सिस्टम पर सवाल उठा कर अपमानजनक टिप्पणी की जा रही है, जिसकी हमलोग घोर निंदा करते हैं।

इस पुतला दहन कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष शंकर झा के साथ किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष रणधीर खन्ना, हरि नारायण यादव,मनोज क़ुमार मुन्ना,फेकू यादव,शंकर प्रसाद साहू,अमित कुमार ठाकुर,मुकेश कुशवाहा,राजीव झा,सन्तोष जी,किरण देवी,गणेश चन्द्र झा,लक्ष्मी प्रसाद कुशवाहा, सचिन कुमार मिश्रा,रामचन्द्र यादव,शिवेश राम एवं अन्य ने भी टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।