Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 6 January 2024

18-19 जनवरी को मधुबनी के एक दर्जन प्रखंडों पर होगा खेग्रामस का धरना-प्रदर्शन

 खेग्रामस की हुई बैठक : कई बिन्दुओं पर हुई चर्चा : लिए गए कई निर्णय 



18 एवं 19 जनवरी को मधुबनी जिला के एक दर्जन प्रखंडों पर होगा खेग्रामस का धरना प्रदर्शन : जिला अध्यक्ष उत्तिम पासवान



ग्रामीण गरीबों मजदूरों के लिए पांच गारंटी कानून व योजना बनाने एवं लागू करने के लिए उठेगी आवाज : सचिव शत्रुघ्न सहनी



मधुबनी




भाकपा-माले के नेतृत्व में चलने वाले अखिल भारतीय खेत व ग्रामीण मजदूर सभा (खेग्रामस) के जिला कमिटी की बैठक भाकपा-माले के जिला कार्यालय मे खेग्रामस के जिला अध्यक्ष उत्तीम पासवान की अध्यक्षता व जिला सचिव कामेश्वर राम के संचालित हुआ।

बैठक को संबोधित करते हुए खेग्रामस के बिहार राज्य सचिव शत्रुध्न सहनी ने कहा कि गरीबों के बास आवास के लिए कानून बनाने और लागू करने, बृद्बा पेंशन तीन हजार मासिक करने, मनरेगा में साल में दो सौ दिन काम और 600/- रुपए दैनिक मजदूरी देने, महिना में 200 यूनिट बिजली फ्री देने, पर्चाधारीयो को जमीन पर दखल कब्जा दिलाने जैसे मागों को लेकर 18 जनवरी को पूरे बिहार के प्रखंड व अंचल कार्यालय पर खेग्रामस का धरना प्रदर्शन किया जायेगा. 

बैठक को संबोधित करते हुए भाकपा-माले के जिला सचिव ध्रुब नारायण कर्ण ने कहा कि भाजपा देश में राम व राम मंदिर के नाम पर उन्माद फैला कर, मंहगाई, बेरोजगारी, गरीबी,भूखमरी, शिक्षा और स्वास्थ्य के सवाल से जनता के दुख दर्द से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। जबकि राम को भगवान मानकर यहां घर घर में पूजा होते आ रहा है। राम के आदर्शो से प्रेरणा लेने की जगह भाजपा बाले राम का नाम लेकर राम के आदर्शो के खिलाफ काम कर रही है। भाजपा को 2024 के लोकसभा चुनाव में पराजित कर सबक सिखाना है। 

बैठक को खेग्रामस के राज्य कार्यकारणी सदस्य श्याम पंडित,शांति सहनी,मनीष मिश्रा,श्रवण राम,लखींद्र सदाय,बद्री पासवान,योगेंद्र महतो,राम अशिष राम,राम बिलास सदाय,फूल देवी वगैरह ने संबोधित किया।

इस बैठक में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने बैठक में भाग लिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।