Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 22 January 2024

फुलकाहा में अयोध्या के कार्यक्रम के अवसर पर भव्य हवन एवं प्रसाद वितरण

 अयोध्या श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के पावन शुभ अवसर को लेकर जयनगर के फुलकाहा में भव्य हवन एवं प्रसाद वितरण समारोह कार्यक्रम का आयोजन




साभार : सुमित कुमार राउत

जयनगर




मधुबनी जिला के जयनगर प्रखंड के बेलही पूर्वी पंचायत के फुलकाहा गॉव में श्री राम जन्मभूमि अयोध्या श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के पावन शुभ अवसर पर एक भव्य हवन एवं प्रसाद वितरण समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का नेतृत्व समाजसेवी पवन कुमार यादव ने किया, जिसमें सभी ग्राम वासियों ने समाज की उन्नति एवं देश में शांति व सुख संपत्ति,समृद्धि के लिए हवन में आहुति दी।

इस हवन कार्यक्रम में मुख्य पुजारी राम कुमार बाबा,दुर्गा मंदिर के पंडित ठक्कन दास,पंचायत के मुखिया लाल बिहारी मंडल,सरपंच रामचन्द्र मंडल,सुर्यदेव यादव,भोगी यादव,विष्णुदेव यादव,ब्रह्मदेव मुखिया,संतोष मुखिया,ऋषिकेश पांडे सहित अन्य लोगों ने भाग लिया।

इस मौके पर जय श्री राम,जय माँ सीता,जय जय सीता राम सहित अन्य नारे लगाये गए।

इस मौके पर स्थानीय लोगों ने कहा कि

श्री राम जन्मभूमि अयोध्या श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के पावन शुभ अवसर पर एक भव्य हवन एवं प्रसाद वितरण समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया, साथ ही हवन के माध्यम से समाज की उन्नति एवं देश में शांति व सुख संपत्ति,समृद्धि के लिए भगवान से कामना किया गया। साथ ही यह घोषणा किया गया कि यहाँ के बुजुर्ग लोगों को अयोध्या में रामलला का दर्शन करवाने के लिए निःशुल्क बस सेवा के माध्यम से ले जाएंगे। साथ ही आपलोगों प्यार आशीर्वाद रहा, तो हम बराबर इस तरह का कार्य करते रहेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।