Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday 19 January 2024

रेलवे लाइन के निकट मिला अज्ञात युवक का शव : पुलिस जाँच जारी

 रेलवे लाइन के निकट मिला अज्ञात युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस




साभार : सुमित कुमार राउत

जयनगर 




मधुबनी जिला के जयनगर थाना क्षेत्र के कोरहिया पंचायत के डीहटोल गांव के पास रेलवे लाइन के निकट एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है. शव को देखने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई. फिर भी शव की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना जयनगर थाना पुलिस, जीआरपी पुलिस औरआरपीएफ को दिया. इसके बाद जयनगर थाना,जीआरपी,आरपीएफ की पुलिस मौके पर पहुंची.इसके बाद जयनगर थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति का शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया।

इस मौके पर कोरहिया पंचायत के मुखिया महेश यादव ने कहा कि कोरहिया पंचायत के डीहटोल गांव के पास रेलवे लाइन के निकट एक अज्ञात व्यक्ति का सिर कटा हुआ शव मिला है। मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है।स्थानीय प्रशासन को सूचना दी गई है।पुलिस जांच में जुट गई। शव की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। मृतक युवक का उम्र करीब 45 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। ।स्थानीय लोगों ने बताया गुरुवार की सुबह डीह टोल गांव के स्थानीय लोग रेलवे लाइन के पास गए थे। इसी दौरान उन्हें शव दिखा। शव मिलने की सूचना पर लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। लोगों ने इसकी सूचना थाने को दी। इधर, सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे जयनगर थाना पुलिस के एसआई मुकेश कुमार,रामजी सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी  ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया।इस दौरान जीआरपी के उपनिरीक्षक प्रमोद सिंह,आरपीएफ के रामकृष्ण कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे।जयनगर थानाध्यक्ष अनुज कुमार ने बताया कि अज्ञात युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।