Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday 19 January 2024

जयनगर क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित टूर्नामेंट मैच के सातवें दिन बेनीपट्टी ने फुलपरास को हराया

 जयनगर क्रिकेट क्लब के द्वारा आयोजित टूर्नामेंट मैच के सातवें दिन  बेनीपट्टी ने फुलपरास को हराया




साभार : सुमित कुमार राउत

जयनगर




मधुबनी जिला के जयनगर के उच्च विद्यालय के मैदान में जयनगर क्रिकेट क्लब के द्वारा अनुमंडल स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट मैच का आयोजन किया गया है। यह क्रिकेट मैच नौ दिवसीय है, जिसमे आज सातवें दिन बेनीपट्टी और फुलपरास के बीच सेमीफाइनल मैच खेला गया।

आज के मैच का उद्घाटन पूर्व मुखिया दुल्लीपट्टी के अमित झा,सूरज सिंह,पैक्स अध्यक्ष पवन सिंह एवं टूर्नामेंट कमिटी के अध्यक्ष प्रफुल्ल प्रभाकर ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया, जिसमें फुलपरास टीम ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का निर्णय लिया और फुलपरास टीम ने 21 ओवर में 123 रन बनाया। फिर लंच के बाद बेनीपट्टी टीम ने बैटिंग कर 18 ओवर में 124 रन बनाकर आज के मैच के विजेता टीम बने।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पवन सिंह ने किया।

इस मौके पर पूर्व मुखिया दुल्लीपट्टी के अमित झा ने कहा कि खेल से न केवल मनोरंजन होता है बल्कि शारीरिक और मानसिक विकास भी होता है, साथ ही खेल हमें अनुशासित होना सीखाता है। खेल का आयोजन होने से आपसी भाइचारा बढ़ता है। खिलाड़ी खेल के मैदान में खेल के भावना से खेलकर लोगों को आनन्द देते हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह का भव्य आयोजन होने से खिलाड़ी का निखाड़ बढ़ता है और वे आगे बढ़ने के लिए उत्साहित होते हैं।

वही इस मौके पर जयनगर क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष पवन सिंह ने कहा कि हर साल की भांति इस साल भी जयनगर क्रिकेट क्लब के द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट मैच का आयोजन किया गया है।

इस मौके पर राज कुमार साह,रंजीत पासवान,प्रेम गुप्ता,गुलाब साह,प्रफुल कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

मैच को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।