Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 8 January 2024

पार्थ गुप्ता (IAS) ने CO और BDO का प्रभार लिया

 पार्थ गुप्ता (IAS)ने लिया बीडीओ और सीओ का प्रभार : बोले समस्याओं का करेंगे त्वरित निपटारा




साभार : सुमित कुमार राउत




मधुबनी जिले के जयनगर प्रखंड सह अंचल कार्यालय में सोमवार को सहायक समाहर्ता सह सहायक दंडाधिकारी पार्थ गुप्ता ने बीडीओ एवं सीओ का स्वतंत्र प्रभार लिया। प्रभार के उपरांत अधिकारी ने कर्मियों से परिचय प्राप्त किया।

बता दें कि आईएएस पार्थ गुप्ता ने 12 सप्ताह के लिए अंचलाधिकारी एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी के पद पर योगदान किया है।

प्रभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अल्प समयावधि में प्रखंडवासियों को स्वच्छता,शिक्षा,स्वास्थ्य जैसी सभी चुनौतियों को पूर्ण कराना उनकी पहली प्राथमिकता होगी।

इस दौरान उन्हें लोगों के बीच जाकर गांव से जुड़ी हुई समस्याओं को जानने और समझने का मौका मिलेगा। ग्रामीण बेहिचक अपनी समस्याओं को लेकर सीधा उनसे संपर्क करें। निश्चित रूप से सभी समस्याओं का त्वरित निष्पादन कराने का हर संभव प्रयास किया जाएगा। प्रखंड एवं अंचल कर्मी भी कार्यों एवं दायित्वों का निर्वहन समय सीमा के अंदर ईमानदारी पूर्वक करें, जिससे प्रखंड में संचालित विकास योजनाओं में तेजी लाई जा सके। इस अवसर पर प्रखंड कार्यालय एवं अंचल कार्यालय के कई कर्मी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।