Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 22 February 2024

अयाची नगर युवा संगठन द्वारा 21वां रक्तदान शिविर होगा आयोजित

 अयाची नगर युवा संगठन द्वारा कल रक्तदान शिविर होगा आयोजित




रिपोर्ट : उदय कुमार झा

22:02:2024



पंडौल(मधुबनी) :- 23 फरबरी, 2024 को पंडौल प्रखण्ड स्थित सरिसब-पाही के महामहोपाध्याय डॉ. सर गंगानाथ झा वाचनालय के प्रांगण में अयाची नगर युवा संगठन (सरिसब-पाही) द्वारा 21वां रक्तदान शिविर का आयोजन होना तय हुआ है । इस शिविर में कई युवक अपना रक्तदान करेंगे । संगठन के संस्थापक विक्की मण्डल ने बताया कि इस रक्तदान शिविर की इस बार खासियत होगी कि सभी रक्तदाताओं को हेल्मेट देकर सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक किया जाएगा । अक्सर देखा जाता है कि रक्तदान शिविरों में युवक अपना रक्तदान करने बाइक से आते हैं, किन्तु अपनी सुरक्षा के प्रति सजग नहीं रहते हुए बाइक चलाते समय हेल्मेट नहीं पहनते । ऐसे सभी रक्तवीरों को इस शिविर में हेल्मेट दिया जाएगा ।

सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता फैलाने की इस अनूठी योजना को लेकर कई लोगों ने अयाची नगर युवा संगठन की भूरि-भूरि प्रशंसा की है ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।