Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 12 February 2024

इमरान अहमद बने मधुबनी ज़िला युवा काँग्रेस उपाध्यक्ष

 इमरान अहमद बने मधुबनी जिला युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष






साभार : सुमित कुमार राउत

बिस्फी




मधुबनी जिले के बिस्फी प्रखण्ड निवासी इमरान अहमद को मधुबनी जिला युवा कांग्रेस का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। इस विषय में मधुबनी जिला कांग्रेस के प्रभारी विकास झा और अध्यक्ष शाहिद हुसैन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इमरान को पार्टी के प्रति ईमानदारी और संघर्ष को देखते हुए ये निर्णय लिया कि उनको उपाध्यक्ष मनोनीत किया जाए। इसी क्रम में आज जिला के सभी सम्मानित नेता और कार्यकर्ता के उपस्थिति में उनको नियुक्ति पत्र देकर पदभार ग्रहण करवाया गया।

इसमें कोई संदेह नही कि इमरान अहमद के पद पर आने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी और इमरान अहमद कांग्रेस की विचारधारा जन जन तक पहुंचाएंगे। 

वहीं बधाई देने में जिलाध्यक्ष मनोज मिश्रा, अमानुल्लाह खान, मो. रेहान, मसीउल्लाह, जकी अहमद, सब्बीर अहमद समेत सैकड़ों लोग शामिल थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।