Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 3 March 2024

लोकसभा चुनाव में सभी 40 सीटों पर एनडीए जीतेगी : संजय झा(सांसद)

 लोकसभा चुनाव में एनडीए सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज करेगी : संजय झा






रिपोर्ट : उदय कुमार झा

03:03:2024




 जनता दल यूनाइटेड कार्यालय, मधुबनी में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री संजय झा को राज्यसभा सांसद बनाए जाने पर नागरिक अभिनंदन समारोह एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया । इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सत्येंद्र कामत ने की एवं संचालन अहमद हुसैन ने किया । संजय झा को मिथिला प्रतीक के रूप में मखाना का माला और मिथिला पेंटिंग पाग डोपटा से कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया । जिलाध्यक्ष सत्येंद्र कामत 

 ने कहा कि मिथिला को  विकास के मुख्य धारा में लाने का काम संजय झा ने किया जिसका जीता जागता उदाहरण है मिथिला हाट। इस मौके पर संजय झा ने मुख्य रूप से कहा कि मिथिला में एक इंटरनेशनल स्टेडियम लाने का प्रयास  किया जाएगा । साथ ही उन्होंने कहा कि मिथिला में अभी बहुत सारे काम को धरातल पर उतरने की जरूरत है, जिससे मिथिला की जनता को आर्थिक रूप से मजबूती मिले । साथ ही बिहार के विकास के लिए संसद में अपनी बातों को बुलंद करूंगा और बिहार को विकास की और अग्रसर करने का प्रयास करूंगा । धार्मिक स्थलों के बारे में उन्होंने कहा कि धार्मिक स्थलों के सौंदर्यीकरण से व्यवसाय को भी मजबूती मिलेगी और रोजगार भी उत्पन्न होगा । चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए पूर्णतः मजबूती के साथ लड़ेगी और 40 के 40 सीट जीतेगी । जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने बिहार में विकास की धारा बहाई है ,इस विकास को जनता देख रही है और अपने सूझबूझ से वोट करने का काम करेगी । अब तो बिहार और केंद्र  डबल इंजन की सरकार मिल गई और विकास की गति और बढ़ी है । जिस तरह से केंद्र और बिहार नेतृत्व द्वारा  मिलकर योजना को जिस तरह से धरातल पर उतार रहे हैं, इससे जनता को आर्थिक मजबूती मिलेगी । वही जदयू उपाध्यक्ष सोनी कुमारी द्वारा कपिलेश्वर स्थान मंदिर के  प्रांगण में तालाब के सौंदर्यीकरण की मांग की गई । इस पर सांसद संजय झा द्वारा कहा गया कि यह बहुत ही अच्छी मांग है ; इसपर हम जरूर पहल करेंगे । इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से सांसद रामप्रीत मंडल, पूर्व विधान पार्षद विनोद सिंह, डॉ भारती मेहता, पूर्व मंत्री लक्ष्मेश्वर राय, सनी सिंह, संगीता ठाकुर, विक्रमशिला देवी, वशिष्ठ मंडल, अब्दुल कयूम, आलोक कुमार, प्रवीण मंडल, राजकिशोर साफी, सरिता कुमारी, बचनू मंडल, युवा प्रदेश नेता रंजीत झा,  अविनाश सिंह गौड़, दरभंगा जिला के अध्यक्ष गोपाल मंडल ,विनय जी, रजा अली, नूनू झा, प्रखंड अध्यक्ष, नेता गण  उपस्थित हुए ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।