Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 17 March 2024

आग लगने से 5 घर जले : तीन मवेशियों की मौत और एक व्यक्ति भी झुलसा

 आग लगने से 5 घर जल कर राख : तीन मवेशी की मौत एवं एक व्यक्ति भी झुलसा






साभार : सुमित कुमार राउत

हरलाखी




मधुबनी जिले के हरलाखी थाना के गंगौर पंचायत के कमतौल गांव के वार्ड संख्या-14 के पछवारी टोल में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर लीक करने से पांच घर भीषण आग के चपेट में आने से जलकर राख हो गए ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार की रात गैस से खाना बनाने के दौरान गैस लीक करने से भीषण आग लग गई, जिससे आसपास अफरातफरी का माहौल बन गया। बताया जा रहा है कि आग काफी तेज़ गति से फैली, जो अपनी आगोश में करीब पांच घरों को जलाकर खाक कर दिया। घर में रखे सभी तरह के खाद्य पदार्थ सहित अन्य सामान भी जलकर राख हो गया। वहीं दूसरे घर में बंधे तीन मवेशी भी जलकर मर गए । आग की लपेट में आने से एक व्यक्ति भी झुलस गया, जिसकी पहचान संजीव कुमार साह के रूप में हुई है, जो अभी एक अस्पताल में इलाजरत है । लाख कोशिश करने के बावजूद भी आग पर तत्काल काबू नहीं कर पाए। 

स्थानीय लोगों के द्वारा फायर विभाग को सूचना दी गई, तदुपरान्त फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और काफी जद्दोजहद के बाद आग पर काबू पाया । लेकिन तब तक देर हो गई थी । पीड़ित गृहस्वामी का सभी सामग्री जलकर राख हो गया था।

गृहस्वामी का रो-रोकर बुरा हाल है। 

इधर अगलगी घटना की जानकारी मिलते ही रविवार की सुबह स्थानीय समाजसेवी डॉ. बी.के. यादव ने पीड़ित गृहस्वामी के घर पहुंच कर मुलाकात की और संबंधित पदाधिकारी से बात कर हर संभव मदद करवाने की बात कही। 

वहीं, हरलाखी थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार सहनी एवं सीओ रीना कुमारी ने भी घटनास्थल पर जाकर जांच किए और पीड़ित गृहस्वामी से मिले।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।