Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 27 March 2024

महिला विकास मंच की संरक्षक वीणा मानवी के जन्मदिन पर हर्ष का माहौल

 महिला विकास मंच की राष्ट्रीय संरक्षक वीणा मानवी के जन्मदिन के अवसर पर देशभर के सामाजिक कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल







रिपोर्ट : धीरज (गया)

27:03:2024





गया : बुधवार को महिला विकास मंच की राष्ट्रीय संरक्षक वीणा मानवी के जन्म दिवस के अवसर पर सभी सामाजिक व्यक्तियों एवं कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल है। महिला विकास मंच की सभी इकाइयों के द्वारा विशेष आयोजन किया गया है। प्रदेश एवं देश भर के तमाम गणमान्य हस्तियों एवं राजनेताओं, पत्रकारों ने उन्हें जन्मदिवस की बधाई दी है। विदित हो कि वीणा मानवी एक चर्चित समाजसेवी हैं और वह महिलाओं को सशक्त करने एवं उन्हें आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में दशकों से कार्य कर रही हैं। वीणा मानवी कई प्रतिष्ठित सम्मानों से अलंकृत हो चुकी हैं। उनके जन्मदिन के अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए महिला विकास मंच की बिहार प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष दीपशिखा सिंह ने कहा कि आज राष्ट्रीय संरक्षक वीणा मानवी जी का जन्मदिन है। सबसे पहले तो उन्हें हार्दिक बधाई और साथ ही आज हम सबों के लिए हर्ष का दिन है ; क्योंकि वीणा मानवी जी ने महिलाओं को सशक्त करने के दिशा में जो कार्य किया है, निश्चित ही हम सभी सामाजिक कार्यकर्ताओं के लिए एक नजीर है और हम उसी राह पर चलने का प्रयास कर रहे हैं।

मधुबनी जिला महासचिव सह मीडिया प्रभारी मनीष सिंह यादव ने कहा कि, महिला विकास मंच के सभी इकाइयों में आज हर्ष का माहौल है ।आज हमारे राष्ट्रीय संरक्षक वीणा मानवी जी का जन्म दिन है और साथ ही कहा कि हम सभी लोग उनके दिखाए राह पर कार्य कर रहे हैं और साथ ही उनके नेतृत्व में कार्य कर रहे हैं। भगवान उन्हें दीर्घायु बनाए रखें। बता दें कि महिला विकास मंच की राष्ट्रीय संरक्षक वीणा मानवी के जन्म दिवस के अवसर पर बधाई देने वालों का ताँता लगा हुआ है। साथ ही आज इस खास अवसर पर हाजीपुर में शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिसमें देश और प्रदेश के तमाम महिला विकास मंच से जुड़े हुए सामाजिक कार्यकर्ता, कई दिग्गज हस्ती उपस्थित रहे । इस मौके पर सभी ने ठुमका लगाते हुए रंग अबीर लगाकर होली मिलन समारोह के साथ  खास बर्थडे सेलिब्रेट करके लुफ्त उठाया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।