Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 27 March 2024

नन्ही बच्ची के डूबने से खुशी का पल मातम में बदला

 नन्ही बच्ची के डूबने से खुशी का पल मातम में बदला : मौत से आक्रोशित लोगों ने नदी में पानी रोकने पर किया विरोध






साभार : सुमित कुमार राउत

मधवापुर 




मधुबनी जिले के मधवापुर प्रखंड के साहरघाट थाना क्षेत्र के अखरहरघाट  के धौंस नदी में डूबने से एक नन्ही बच्ची की मौत हो गई। घटना मंगलवार दोपहर करीब 2बजे की बताई जा रही है, जहां खेलने के दौरान बच्ची की डूबने से मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी अनुसार आज मृतका के घर बहन का छठिहार पूजन था, लेकिन इस घटना से खुशी का पल मातम में बदल गया। मृतका बच्ची की पहचान अखरहरघाट स्थित नदी किनारे बसे भरत मंडल के 3वर्षीय पुत्री शलौनी कुमारी के रूप में हुई है। बच्ची के दादा उत्तम लाल मंडल ने बताया कि बच्ची खेल रही थी। जब ज्यादा समय बीतने के बाद नहीं लौटी, तो मुझे शक हुआ और हमने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन बच्ची नहीं मिली। थोड़ी देर बाद नदी के किनारे बच्ची को डूबी  देखा गया। ग्रामीणों के सहयोग से बच्ची को तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बच्ची के डूबने से वहां के ग्रामीणों में आक्रोश देखा गया। आक्रोशित महिलाओं ने कहा कि बलवा में जब से फाटक बना है, बराबर फाटक बंद रहता है। काफी ज्यादा पानी होने के कारण रोजाना यहां घटना घटती है। घटना की जानकारी मिलते ही साहरघाट अपर थानाध्यक्ष मो. शमीम और एसआई अभिमन्यु प्रसाद दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर कागजी कार्रवाई पूरा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है।

इस संबंध में अंचलाधिकारी नीलेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। बच्ची का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुआवजे के लिए आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।