Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 18 April 2024

मेडिकल सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत निःशुल्क जाँच शिविर आयोजित

 मेडिकल सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत लगाया गया निःशुल्क जांच शिविर 




मधुबनी 





मधुबनी जिले के भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल,जयनगर की वाह्य सीमा चौकी महादेवपट्टी के जिम्मेदारी के इलाके में मध्य विद्यालय महादेवपट्टी एवं उत्क्रमित मध्य विद्यालय सौठगांव (मधुबनी टोल) के प्रांगण में नागरिक कल्याण कार्यक्रम के अंतर्गत गोविंद सिंह भंडारी,कमांडेंट,48वीं वाहिनी,सशस्त्र सीमा बल,जयनगर के निर्देशानुसार डॉक्टर सुनेहा सिंह(चिकित्सा पदाधिकारी) की मौजूदगी में नि:शुल्क मानव चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रमों में 48वीं वाहिनी के चिकित्सा कर्मियों द्वारा गांव महादेवपट्टी, सौठगांव,मधुबनी टोल एवं आस-पास के गावों के लोगों को स्वास्थ्य संबंधी  जानकारियाँ दी गयी तथा नि:शुल्क इलाज किया गया और आवश्यक औषधियों का नि:शुल्क वितरण किया गया। इस कार्यक्रम  में कुल 75 स्थानीय लोगो ने भाग लिया, जिसमे पुरुष, महिलाये एवं बच्चे भी लाभान्वित हुए।

इस मौके पर डॉ. सुनेहा सिंह(चिकित्सा पदाधिकारी), 48वी वाहिनी, सशस्त्र सीमा बल, जयनगर, द्वारा वहा उपस्थित सभी लोगो को खान-पान पर विशेष ध्यान देने का सुझाव दिया तथा समय समय पर शारीरिक जांच करवाते रहने का भी सुझाव दिया।

विदित हो कि सशस्त्र सीमा बल अनवरत रूप से जन सरोकार के तथा आम जनता के हित के लिए सदैव प्रयत्नशील रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।